logo-image

Joint PC of INDIA Alliance: लालू यादव ने आडवाणी का नाम लेकर ली चुटकी, अल्पसंख्यकों को देश में बताया असुरक्षित, CBI-ED और IT का भी किया जिक्र

Joint PC of INDIA Alliance: लालू यादव ने आडवाणी का नाम लेकर ली चुटकी, अल्पसंख्यकों को देश में बताया असुरक्षित, CBI-ED और IT का भी किया जिक्र

Updated on: 01 Sep 2023, 04:36 PM

highlights

  • INDIA गठबंधन की मुंबई में बैठक खत्म
  • सभी दलों के नेताओं ने की संयुक्त प्रेसवार्ता
  • लालू यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर बोला करारा हमला

Mumbai:

बिहार के पूर्व सीएम सब आरजेडी चीफ लालू यादव ने INDIA गठबंधन की मुंबई में बैठक खत्म होने के बाद संयुक्त प्रेसवार्ता में एक बार फिर से अपने चुलबुले अंदाज में बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि देश में अल्पसंख्यक असुरक्षित है और ईडी, सीबीआई, आईटी का दुरुपयोग किया जा रहा है. लालू यादव ने कहा कि मोदी की सरकार धोखे से और झूठे सपने दिखाकर केंद्र की सत्ता में आई है. विपक्षी दलों के एकजुट ना होने के कारण ही मोदी सरकार केंद्र में आई. हमें खुशी है कि इस बार विपक्षी दल एक हुए हैं. लालू यादव ने कहा कि हम लोग किसी से डरने वाले नहीं हैं और हम लोग मोदी को हटाकर ही दम लेंगे.  

 

लालू यादव ने आगे कहा कि हम सब एक हैं और एक होकर यह लड़ाई लड़ेंगे. हम राहुल गांधी को विश्वास दिलाते हैं कि हम सब एक होकर सभी लोगों को समायोजित करके आगे सीट शेयरिंग अब शुरू करेंगे. कोई दिक्कत-कठिनाई नहीं होगी, अपना नुकसान करके भी हम INDIA को जिताएंगे, देश को बचाएंगे और मोदी को हटाएंगे. 

नीतीश कुमार ने जताई समय से पहले आम चुनाव की आशंका

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की मुंबई में हुई बैठक के बाद संयुक्त प्रेसवार्ता में एक बार फिर से देश में आम चुनाव समय से पहले होने की आशंका जताई है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि देश में आम चुनाव मोदी सरकार विपक्षी गठबंधन के डर से समय से पहले करा सकती है. नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में आगे कहा कि आज ही तय कर लिया गया है कि हम अभी से तेजी से काम शुरू कर देंगे.

नीतीश कुमार ने आगे कहा कि कोई ठिकाना नहीं है चुनाव समय से पहले भी हो सकता है इसलिए हम लोगों को भी अलर्ट रहना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि आज तय हुआ है कि अब नियमित रूप से जगह-जगह जाकर हम अपना प्रचार-प्रसार का काम करेंगे. अब सभी पार्टियां एकजुट होकर काम कर रही हैं, जिसका नतीजा होगा कि जो केंद्र में हैं, वे अब हारेंगे.