logo-image

Bhagalpur News: बीजेपी कार्यकर्ता पर हुए लाठीचार्ज के मामले में पार्टी ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये..... बात

भागलपुर में देर रात आमरण अनशन पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले को लेकर अब बवाल होता नजर आ रहा है.

Updated on: 04 Aug 2023, 12:03 PM

highlights

  • JDU और RJD का टैग क्यों नहीं लगा लेते - पूर्व जिला अध्यक्ष
  • सनातन धर्म को भी खत्म करने की कोशिश -  अरविंद सिंह
  • अपने फायदे के लिए कुछ भी करने को आतुर हैं नीतीश कुमार - अरविंद सिंह

Patna:

भागलपुर में देर रात आमरण अनशन पर बैठे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले को लेकर अब बवाल होता नजर आ रहा है. जहां बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा था कि आप पुलिस वाले JDU और RJD का टैग अपने ऊपर क्यों नहीं लगा लेते हैं. वहीं, अब बीजेपी के तरफ से भी बयान सामने आया है. बीजेपी का कहना है कि वोट बैंक के लिए अब बिहार सरकार सनातन धर्म को खत्म करने में लगी हुई है.   

बीजेपी ने क्या कहा 

बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इस मामले में सरकार पर जोरदार पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यह जो सरकार है वो वोट बैंक के लिए अब सनातन धर्म को भी खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. जिस तरीके से पुलिस ने लाठीचार्ज किया और पत्रकारों की भी पिटाई की गई. इससे यह दिख रहा है कि यह लोग वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं. नीतीश कुमार अब इतना नीचे गिर गए हैं कि अपने फायदे के लिए कुछ भी करने को आतुर हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बीजेपी कार्यकर्ताओं पर फिर हुआ लाठी चार्ज, वजह जान हो जाएंगे हैरान

'जनता की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही सरकार' 

वहीं, राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रवक्ता चंदन सिंह ने कहा कि यह जो सरकार है वो पूरी तरीके से निरंकुश हो गई है. शांतिपूर्ण तरीके से धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ता और न्यूज़ कवरेज करने गए पत्रकारों पर पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज की गई, उन्हें अरेस्ट किया गया. अब बिहार में जो लोग अपनी बात को शांतिपूर्ण तरीके से रखने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी बात को लाठी से दबाने की कोशिश यह सरकार कर रही है और यह अब चलने वाला नहीं है. इसका जवाब नितीश कुमार को देना होगा. बिहार में कानून व्यवस्था नहीं बना पा रही है. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरी तरीके से नाकाम हो गए हैं. यही कारण है कि बीजेपी कार्यकर्ता पर लाठीचार्ज की गई.