logo-image

अपराधियों ने घर में घुसकर सरपंच को गोलियों से भूना, मौत

बिहार के नालंदा जिले के करायपरसुराम थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद वे वहां से फरार हो गए.

Updated on: 11 Dec 2019, 12:30 PM

नालंदा:

बिहार के नालंदा जिले के करायपरसुराम थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद वे वहां से फरार हो गए. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. घटना के बाद गांव के लोग आक्रोशित हैं और अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. नालंदा के पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने बताया कि घटना का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ेंः बक्सर का संदिग्ध बलात्कार और हत्याकांड निकला ऑनर किलिंग का मामला

नालंदा के पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने बुधवार को बताया कि मकरौता ग्राम पंचायत के सरपंच और कमरथू गांव निवासी सुभाष यादव रात में अपने घर में सोए हुए थे, तभी अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की, जिसमें यादव की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया है. घटना की सूचना के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को समस्तीपुर में अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दिनदहाड़े बाइक सवार युवक को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में युवक की मौत हो गई. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधार पुर का है, जहां बाइक से आ रहे व्यक्ति को ओवरटेक कर रोका और फिर बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई.

यह भी पढ़ेंः पीठ पर 'जासूसी' कैमरा लगाकर उड़ रहा था संदिग्ध पक्षी, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

मृतक की पहचान मिथिलेश पासवान के रूप में हुई, जो पूर्णिया का रहने वाला है. पुलिस ने मौके से मृतक की बाइक और एक खोखा भी घटनास्थल से बरामद किया है. इस मामले में मृतक को जानने वाले अरुण पासवान ने बताया कि मृतक युवक एक नेटवर्किंग कंपनी से जुड़ा हुआ था और काफी समय से समस्तीपुर में रह रहा था. मामले में सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि मृतक के साथ कोई लूटपाट की वारदात नहीं हुई है.