logo-image

बिहार-झारखंड (Bihar Jharkhand) की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 26 अक्टूबर 2019

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 26 Oct 2019, 07:37 AM

नई दिल्ली:

Bihar Jharkhand Breaking News: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में सिलाई मशीन का हुआ वितरण

बिहार के मोतिहारी में पूर्व सैनिकों की विधवाओं के बीच सिलाई मशीन का वितरण किया गया. ब्रावो फाउंडेशन के संस्थापक राकेश पाण्डेय ने वितरण किया. इसी के साथ शहीद स्मारक के नये भवन का किया शिलान्यास किया है.

calenderIcon 12:48 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में पेड़ से लटकता मिला महिला का शव

बेगूसराय (Begusarai) में पेड़ से लटके एक 25 वर्षीय महिला का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनद्वार ढाला के समीप की है. बताया जा रहा है कि आज जब लोग सड़कों से गुजर रहे थे तो पेड़ से लटके एक महिला के शव को देखा फिर इसकी सूचना पुलिस को दी.


पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच के बाद पता चला कि महिला का हाथ पैर बांधकर किसी ने उसे फंदे से लटका दिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. 

calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

गया में नक्सलियों का आतंक

गया के आमस थाना क्षेत्र के बगमरवा गॉव में माओवादियों ने सड़क निर्माण कार्य मे लगे 2 ट्रक्टर और 1 रोलर मशीन को आग के हवाले कर दिया। लेवी न देने को लेकर नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाम.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

मीरगंज-भोरे पथ पर हुस्सेपुर गांव के समीप सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत. युवक सब्जी खरीद कर साइकिल से अपने घर की ओर लौट रहा था. ट्रक के धक्के से साइकिल सवार की मौत हो गए. युवक की मौत पर गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर दिया.

calenderIcon 09:47 (IST)
shareIcon

बेतिया में पुलिस के हाथ लगा शातिर अपराधी

बेतिया पुलिस ने पटना से लूटी गई 40 लाख रुपये के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है.

calenderIcon 09:14 (IST)
shareIcon

बिहार के शेखपुरा में बिजली मिस्त्री को मारी गोली

बिहार के शेखपुरा में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बिजली मिस्त्री सुनील कुमार को गोली मार दी. घायल मिस्त्री की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर हालात में मिस्त्री को पटना रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि बिजली मिस्त्री कोरमा थाना क्षेत्र के एझी गांव का रहने वाला है.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

बिहार में चोरी के आरोप पोल में बांधकर पिटाई

Bihar के बेगूसराय में एक बार फिर मंदिर से भगवान के मुकुट चोरी के आरोप में एक युवक को पोल में बांधकर जमकर पिटाई की. दरअसल बखरी थाना क्षेत्र के बखरी नगर पंचायत वार्ड नंबर 13 में देर रात मंदिर में भगवान की तीन चांदी के मुकुट की चोरी कर ली गई। इस दौरान लोगों ने वार्ड नंबर 13 के ही किशोर कुमार को चोरी के शक में पकड़ लिया और उसे पोल में बांध कर जमकर पिटाई की.

calenderIcon 08:07 (IST)
shareIcon

सड़क दुर्घटना में हेडमास्टर की मौत

नगर थाने के चैनपट्टी एनएच 28 पर सड़क दुर्घटना में एक हेडमास्टर की मौत हो गई। घर से स्कूल जाने के दौरान हुए सड़क हादसे में हेडमास्टर की गई जान. बताया जा रहा है कि हेडमास्टर बसडीला गांव के रहनेवाले थे. वे अमवा उत्क्रमित मध्य विद्यालय के हेडमास्टर थे.

calenderIcon 07:44 (IST)
shareIcon

मोतिहारी बालिका गृह से फरार हुई चार स्वांगिनी

मोतिहारी के बालिका गृह से बीती देर रात चार स्वांगिनी फरार हो गईं। ये लड़कियां छत से साड़ी के सहारे नीचे उतरी ओर भाग निकली। लडकियां का मन गृह में नही लगने से ये भागी और घर जा रही थी कि रास्ते से पहले स्थानीय लोगो की सूचना पर एक को गृह के कर्मियों ने बरामद किया।

calenderIcon 07:37 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. दिन भर की सारी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ.