logo-image

गोलापगंज पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 लोगों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है, जहां मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया गया है. पुलिस ने मौके से कई अर्धनिर्मित हथियार के अलावा हथियार बनाने के सामान भी जब्त किए.

Updated on: 12 May 2023, 06:16 PM

highlights

गोपालगंज पुलिस की बड़ी कामयाबी

मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा

3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 

 

Gopalganj:

गोपालगंज पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है, जहां मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया गया है. पुलिस ने मौके से कई अर्धनिर्मित हथियार के अलावा हथियार बनाने के सामान भी जब्त किए. इसी के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में दो व्यक्ति सिवान जिले से गोपालगंज में हथियार की मरम्मती कराने आए थे. जिनके पास से भी दो हथियार को जब्त किया गया है. यह कार्रवाई हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में उचकागांव प्रखंड के जमसड गांव में की गई है.

यह भी पढ़ें- ललन सिंह का बीजेपी पर हमला, कहा- पर्दे के पीछे से लगा रहे अड़ंगा

गोलापगंज पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा

गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि उचकागांव थाना के जमसड गांव के रहने वाले कृष्णा शर्मा के द्वारा अवैध तरीके से मिनी शराब फैक्ट्री का संचालन किया जाता था. इन लोगों के द्वारा सालों से यहां पर अवैध तरीके से अवैध हथियारों का निर्माण किया जा रहा है. 

3 आरोपियों को अवैध हथियार बनाते किया गिरफ्तार

शुक्रवार को गोपालगंज पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सिवान जिले के दो व्यक्ति हथियार के साथ गोपालगंज आए हैं, जो हथियार की मरम्मत करेंगे. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जमसड गांव में छापेमारी की और मौके से कृष्णा शर्मा, सीवान के रहने वाले सोनू कुमार गुप्ता और मिक्की कुमार को गिरफ्तार किया. उनके पास से दो हथियार, कई अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के सामान को भी जब्त किया गया है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि सभी गिरफ्तार किए गए अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है और उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अब तक उन्होंने कहां-कहां और किन-किन लोगों तक अवैध हथियारों का सप्लाई किया है.