logo-image

पिस्टल दिखाकर लड़की को मॉल के बाहर से अगवा किया, फ्लैट में ले जाकर 4 लड़कों ने...

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को एक बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.

Updated on: 07 Jan 2020, 04:44 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार को एक बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता के बयान पर पटना महिला थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम छात्रा बोरिंग रोड स्थित एक मॉल में कुछ सामान खरीदने पहुंची थी. आरोप है कि मॉल से निकलने के दौरान उसका एक परिचित मिला, जिससे वह बात करने लगी.

यह भी पढ़ेंः JNU Violence: सुशील मोदी ने UPA सरकार पर बड़ा हमला बोला, घटना की निंदा की

युवती ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान कार सवार चार लड़कों ने उसे पिस्तौल दिखाकर अगवा कर लिया और पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए. आरोप है कि वहां पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बना लिया है, जिसे वे वायरल करने की धमकी दे रहे थे. पीड़िता का कहना है कि मंगलवार सुबह आरोपी उसे कहीं लेकर जा रहे थे तभी वह मौका देखकर भाग निकली. इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंची.

पटना पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. पीड़िता के बयान पर महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ेंः मोतिहारी में डबल मर्डर से फैली सनसनी, घर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या

बता दें कि पिछले महीने भी राजधानी पटना में एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया था. छात्रा को पहले चाकू की नोंक पर धमकाया गया, भाई समेत जान से मारने की धमकी दी गई और फिर उसके साथ चार युवकों ने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया. बाद में पीड़िता की शिकायत के आधार पर पटना के महिला थाने में केस दर्ज किया गया. छात्रा ने बताया था कि विपुल नाम का युवक उसे पहले से बनाए रेप वीडियो वायरल की धमकी देकर जबरन अपने साथ ले गया, जहां उसने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया था. सभी ने भाई और उसको जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप किया.