logo-image

बिहार में छाए आंशिक बादल, मौसम विभाग ने बारिश की जताई संभावना

पटना के न्यूनतम तापमान में रविवार की तुलना में सोमवार को मामूली वृद्घि दर्ज की गई है. सोमवार को पटना का न्यूनतम तपमान 27़ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Updated on: 29 Jul 2019, 11:50 AM

New Delhi:

बिहार की राजधानी पटना तथा आसपास के क्षेत्रों में सोमवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं. बादलों की आवाजाही के बीच-बीच में तेज धूप भी खिल रही है. पटना के न्यूनतम तापमान में रविवार की तुलना में सोमवार को मामूली वृद्घि दर्ज की गई है. सोमवार को पटना का न्यूनतम तपमान 27़ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में बादल छाए रहेंगे. इस दौरान राज्य के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. राज्य के सीमांचल के कई हिस्सों में गरज के साथ भारी बारिश के आसार जताए गए हैं.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस ने सूटकेस की बदौलत बनाई सरकार- सुशील मोदी

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक भागलपुर का सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.7 डिग्री सेल्सियस, गया का 25.6 डिग्री तथा पूर्णिया का 27.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. सोमवार को पटना का अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है. रविवार को पटना का न्यूनतम तापमान 26़.2 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 33.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.