logo-image

दबंग भतीजे ने अपने ही चाचा को बनाया बंधक, जबरन जमीन अपने नाम करने का बनाया दबाव

तीन एकड़ जमीन नहीं लिखने पर दबंग भतीजे ने अपने दो वृद्ध चाचा को 24 घंटे बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की. जिसमें वह घायल हो गए जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. 19 सितंबर को दबंग भतीजे ने वृद्ध को जबरन तीन एकड़ जमीन को लिखने का दबाव बना रहें थे.

Updated on: 26 Sep 2022, 12:58 PM

Jamui:

अपने ही भतीजे ने चाचा के साथ ऐसी शर्मसार हरकत की है जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. भतीजे ने तीन एकड़ जमीन के लिए अपने दो वृद्ध चाचा के साथ मार पीट की और उन्हें 24 घंटे तक बंधक बनाकर रखा, जबरन जमीन अपने नाम करने की जिद पर आरा रहा. जब दोनों वृद्ध चाचाओं ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया जिसके बाद उन्होंने न्यायालय का दरवाजा घट घटाया.

पूरा मामला जमुई जिले की है जहां तीन एकड़ जमीन नहीं लिखने पर दबंग भतीजे ने अपने दो वृद्ध चाचा को 24 घंटे बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की. जिसमें वह घायल हो गए जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. 19 सितंबर को दबंग भतीजे ने वृद्ध को जबरन तीन एकड़ जमीन को लिखने का दबाव बना रहें थे. वहीं, केवल इतना ही नहीं लौटने के दौरान सभी दबंगों ने बादलडीह पुल पर रोक उन्हें गला दबाकर मारने की कोशिश भी की  इतना ही नहीं जबरन सभी लोगों ने 3 एकड़ जमीन अपने नाम करने को कहा, नहीं करने पर सभी दबंगों ने मारपीट की और उन्हें एक रूम में रस्सी के सहारे बंधक बनाकर 24 घंटे रखा गया.

वहीं, जमीन नहीं लिखने पर दबंगों ने वृद्ध के परिजनों से दो लाख रूपय की मांग की जिसके बाद वृद्ध के परिजनों द्वारा डेढ़ लाख रूपय उपलब्ध कराया गया तब जाकर दबंग भतीजे ने दोनों को छोड़ा. घटना के बाद पीड़ित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे लेकिन पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद पीड़ित न्यायालय पहुंचे और सभी आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.