logo-image

बिहार : बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना

इसमें उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना स्थल से पुलिस ने चार खोखा, एक मैगजीन व बाइक बरामद की है.

Updated on: 16 Jul 2019, 01:19 PM

highlights

  • बदमाशों ने पूर्व मुखिया को गोलियों से भूना.
  • गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम.
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Patna/Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों का इकबाल बुलंद है, अहले सुबह सदर थाना के सुमेरा-पकड़ी रोड में बाइक सवार छह अपराधियों ने सुमेरा पंचायत के पूर्व मुखिया व वर्तमान मुखिया मो. आलिशन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. इसमें उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना स्थल से पुलिस ने चार खोखा, एक मैगजीन व बाइक बरामद की है. पूर्व मुखिया सुबह करीब छह बजे गोबरसही दुकान पर बाइक से अकेले जा रहा था. पूर्व मुखिया को करीब 11 गोलिया लगी हैं. पुलिस ने शव का पंचनामा कर काफी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Flood : पुलिस थाने में घुसा पानी, अधिकारी सहित जवान दूसरी जगह जाने को मजबूर

इधर हत्या से गुस्साए लोगों ने गोबरसाही चौक को जाम कर दिया. गुस्साए लोगों ने एनएच 28 पर टायर जलाकर व दुकानों को बंद कराकर विरोध जताया. लोगों ने पुलिस से हत्यारोपितों की गिफ्तारी की मांग की है. इस बीच खबर है कि कुछ चारपहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त भी किया गया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Flood : पुलिस थाने में घुसा पानी, अधिकारी सहित जवान दूसरी जगह जाने को मजबूर

सिटी एसपी नीरज कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया की अपराधियों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या कर दी है. पुलिस ने पूर्व मुखिया के भाई मो. जॉन से पूछताछ की है. जिसमें कुछ संदिग्धों का नाम सामने आया है. पुलिस मैनुअल व वैज्ञानिक तरीके से छानबीन कर रही है.