logo-image

कोरोना वायरस: लोगों की मदद के लिए सभी दे रहे पैसा, लेकिन इस शख्स ने दिया कुछ ऐसा, आप भी करेंगे तारीफ

कोरोना वायरस और लॉक डाउन में लोग अपने अपने तरीके से दान देकर औरों की मदद कर रहे हैं‌. इसी कड़ी में बिहार के बेगूसराय में एक व्यक्ति ने एक अनोखी पहल की है.

Updated on: 02 Apr 2020, 03:58 PM

Begusarai:

वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. भारत में भी इस महामारी ने हजारों लोगों को चपेट में ले लिया है लिहाजा देश में 21 दिनों का लॉक डाउन घोषित है. कोरोना वायरस और लॉक डाउन में लोग अपने अपने तरीके से दान देकर औरों की मदद कर रहे हैं‌. इसी कड़ी में बिहार के बेगूसराय में एक व्यक्ति ने एक अनोखी पहल की है.

बेगूसराय के सबसे बड़े ठेकेदार रामकृपाल सिंह कस्ट्रक्शन के द्वारा बेगूसराय सदर अस्पताल को दो वेंटिलेटर, 10 आईसीयू बेड और दो हजार सैनिटाइजर की बोतल प्रदान की गई. आज सदर अस्पताल के नशा मुक्ति वार्ड को आइसोलेशन वार्ड बनाया गया, जिसका उद्घाटन सिविल सर्जन कृष्ण मोहन वर्मा और कंपनी के डायरेक्टर सुधीर कुमार के द्वारा फीता काटकर किया गया.

सुधीर कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री राहत कोष, बिहार- झारखंड मुख्यमंत्री राहत कोष में 25-25 लाख रुपया दिया गया है. इसके साथ ही त्रिपुरा सरकार को भी 15 लाख रुपए दिया गया है.

वहीं डीएस आंनद शर्मा ने बताया कि सदर अस्पताल में यह वेंटीलेटर और आईसीयू बेड संजीवनी का काम करेगी, इससे आम लोगों को काफी मदद मिलेगा.