logo-image

भाकपा-माले के राष्ट्रीय महाधिवेशन पर कांग्रेस ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'कौन पहले कहेगा I love you'

भाकपा-माले के राष्ट्रीय महाधिवेशन के अवसर पर 18 फरवरी को विपक्षी एकता को एक जुट करने के लिए राष्ट्रीय कन्वेंशन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संबोधन करते हुए कहा कि कांग्रेस को अब आगे का फैसला करना चाहिए.

Updated on: 18 Feb 2023, 02:32 PM

highlights

  • कांग्रेस को अब आगे का फैसला करना चाहिए - नीतीश कुमार
  • विपक्ष एकजुट हो जाये तो बीजेपी 100 सीट पर निपट जाएगी - - नीतीश कुमार
  • कौन पहले कहेगा I love you - सलमान खुर्शीद

 

 

Patna:

भाकपा-माले के राष्ट्रीय महाधिवेशन के अवसर पर 18 फरवरी को विपक्षी एकता को एक जुट करने के लिए राष्ट्रीय कन्वेंशन का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संबोधन करते हुए कहा कि कांग्रेस को अब आगे का फैसला करना चाहिए. साथ ही उन्होंने ये कहा कि विपक्षी एकजुटता में देरी नहीं करनी चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि मैंने दिल्ली में सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात भी की है.  उन्होंने सलमान खुर्शीद से कहा कि आपके जरिए कांग्रेस नेतृत्व से अपील है, सब एकजुट हो जाये तो बीजेपी केवल  100 सीट के नीचे ही निपट जाएगी. उन्होंने कहा कि 2024 में सभी विपक्षी दल अगर एकजुट होकर लड़ेंगे तभी बीजेपी का देश से सफाया होगा.
 
विपक्षी एकजुटता में कांग्रेस नहीं कर रही पहल 

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने महाधिवेशन के मंच से कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी के खिलाफ सभी दल एकजुट हो रहे हैं लेकिन कांग्रेस की तरफ से विपक्षी एकजुटता को लेकर कोई पहल नहीं की जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस का जहां सीधा मुकाबला बीजेपी के साथ है वहां वह टक्कर ले लेकिन जिन जगहों पर दूसरे दल बीजेपी को टक्कर देने वाले हैं. वहां रीजनल पार्टियों को ड्राइविंग सीट पर आने दे. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकजुटता के लिए कांग्रेस को अब देर नहीं करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : 'जीरो जानकारी वाले विधायक' ने Nitish Kumar को लिखा पत्र, कहा-...कहीं से चुनाव लड़कर देखें CM

'कौन पहले कहेगा I love you' 

दूसरी तरफ, सलमान खुर्शीद ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्यार में तो समस्या होती ही है लेकिन अब ये देखना होगा कि कौन पहले I love you कहेगा. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता को लीड कौन करेगा ये हमलोग बैठकर तय कर लेंगे. मैं सीएम नीतीश की मांग को आगे रखूंगा ताकि विपक्ष एकजुट हो सके. उन्होंने कहा कि सबसे पहले विपक्ष को एकजुट होने की जरूरत है.