logo-image

'BJP में जाने से खत्म हो जाएगा CM नीतीश कुमार का वजूद' - गोपाल मंडल

भागलपुर से चहिते विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ ​​गोपाल मंडल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम तक नहीं सुना है. वह नरेंद्र मोदी को पहचानने से भी इंकार कर दिए हैं.

Updated on: 20 Jan 2024, 05:02 PM

highlights

  • CM नीतीश कुमार का खत्म हो जाएगा वजूद' - गोपाल मंडल
  • जदयू विधायक गोपाल मंडल ने दिया विवादित बयान
  • प्रधानमंत्री को बताया दानव

 

Bhagalpur:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ बिहार में पक्ष-विपक्ष के द्वारा बयानबाजियों का दौर भी शुरू है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भागलपुर से चहिते विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ ​​गोपाल मंडल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम तक नहीं सुना है. वह नरेंद्र मोदी को पहचानने से भी इंकार कर दिए हैं. ये चौंकाने वाली बातें खुद गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल अपने बयान में कहते नजर आ रहे हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि, ''नरेंद्र मोदी कहां से आए हैं, हमें नहीं पता. उनका नाम भी मैं नहीं सुना हूं.'' वहीं आपको बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी विधायक ने पहचाने से इंकार कर दिया था.

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश से मुलाकात के बाद तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- 'JDU-RJD के बीच कोई मनमुटाव नहीं'

आपको बता दें कि गोपाल मंडल ने सिर्फ इतना ही नहीं कहा बल्कि उन्होंने आगे ये भी कहा, ''नरेंद्र मोदी अडीयल तरीके से बात करते हैं, दानव के तरह डकारते हैं.'' लेकिन यहां सवाल ये उठता है कि अगर गोपाल मंडल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नहीं पहचानते तो उनके बारे में इतनी सारी बातें कैसे जानते हैं?

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने आगे नीतीश कुमार के बारे में बताया कि, ''वह काफी मीठे शब्दों का प्रयोग करते हैं और वह अपने मन की बातों को  सरलता से जनता के बीच रखते हैं, लेकिन मोदी जी स्क्रीन पर रखे शीशे को देखकर पढ़ते हैं. वह सिर्फ अपने चक्कर में लगे हुए हैं. अडानी, अंबानी से काम नहीं चलने वाला है.''

''खत्म हो जाएगी नीतीश कुमार का वजूद'' - गोपाल मंडल

इसके साथ ही आपको बता दें कि उन्होंने आगे कहा कि, ''नीतीश कुमार अगर बीजेपी में सटते हैं तो नीतीश कुमार का वजूद खत्म हो जाएगा.'' वहीं विधायक गोपाल मंडल ने आगे कहा कि, ''बड़े भाई लालू यादव छोटे भाई नीतीश कुमार और भतीजा तेजस्वी चुंबक की तरह सटे हुए हैं उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता. सीट शेयरिंग भी 24 जनवरी के बाद हो जाएगा. हमलोग अभी कर्पूरी जयंती में लगे हुए हैं.'' अब गोपाल मंडल के इस भड़काऊ बयान पर बिहार की सियासत और गरमा गई है.