सिविल कोर्ट के वकील को हमलावरों ने गोलियों से भूना, अस्पताल में भर्ती

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 01:33:46 PM
सिविल कोर्ट के वकील को हमलावरों ने गोलियों से भूना, अस्पताल में भर्ती

सिविल कोर्ट के वकील को हमलावरों ने गोलियों से भूना, अस्पताल में भर्ती (Photo Credit : फाइल फोटो )

गोपालगंज:  

बिहार (Bihar) के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता पर जानलेवा हमला कर दिया. शुक्रवार सुबह अधिवक्ता टुनटुन राम को रास्ते में हमलावरों ने गोली मार दी. इस हमले में राम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गंभीर हालत को देखते हुए फिलहाल उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः Video: बढ़ते अपराध पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने SP को जमकर लगाई लताड़

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय अधिवक्ता टुनटुन राम बरगछिया थाना इलाके के उचका गांव का रहना वाला है. वह आज सुबह बाइक से गोपालगंज सिविल कोर्ट जा रहा था. तभी रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उस पर तड़ातड़ फायरिंग कर दी. गोली लगने से अधिवक्ता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. उधर, इस घटना को अंजाम देने के बाद नकाबपोश हमलावर भी मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि हमलावरों की संख्या दो थी और वह एक बाइक पर सवार होकर आए थे.

यह भी पढ़ेंः चारा घोटाले के दोषी लालू प्रसाद यादव की जमानत को CBI ने दी थी चुनौती, सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया. उसको गोपालगंज सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. अधिवक्ता की हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं अधिवक्ता पर हमले के विरोध में सभी अधिवक्ताओं ने कामकाज बंद करके शहर के मोनिया चौक पर धरना प्रदर्शन किया. अधिवक्ताओं की मांग है कि अपराधियों को पकड़ने में पुलिस देरी न करे.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Feb 14, 2020 01:15:44 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो