logo-image

चोली बेचे चिराग पासवान...! गाकर बुरे फंसे प्रमोद प्रेमी, FIR दर्ज करने के आदेश

भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आरा के एएसपी ने आदेश दिए हैं. प्रमोद प्रेमी ने लोजपा (रा) अध्यक्ष चिराग पासवान व बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अश्लील गाना गाया था.

Updated on: 25 Feb 2023, 05:24 PM

highlights

  • सिंगर प्रमोद प्रेमी के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने के आदेश
  • एएसपी हिमांशु कुमार ने दिए FIR के आदेश
  • चिराग पासवान, मायावती के खिलाफ गाया अश्लील गाना
  • पीएम नरेंद्र मोदी, लालू यादव का भी नाम है गाने में

Arra:

बिहार में बीते दिनों पुलिस द्वारा होली या शिवरात्रि के पर्व पर कहीं भी किसी भी तरह के अश्लील गाने बजाने पर कड़ी कार्रवाई के आदेश पारित किए गए हैं और अब इसका जमीनी स्तर पर असर देखने को मिल रहा है. ताजा मामले में भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आरा के एएसपी ने आदेश दिए हैं. प्रमोद प्रेमी ने लोजपा (रा) अध्यक्ष चिराग पासवान व बीएसपी अध्यक्ष मायावती के खिलाफ अश्लील गाना गाया था. बता दें कि होली के मौक पर गाने के माध्यम से राजनेताओं को अपमानित करना भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी और गीतकार मनीष गौरी को महंगा पड़ गया है. मामले में आरा के सदर एएसपी हिमांशु ने जांच कर दोनों कलाकारों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने का आदेश दिया है.

Mayawati queers SP's pitch in western UP | Deccan Herald

दरअसल, प्रमोद प्रेमी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो गीत में बीएसपी चीफ मायावती और लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान समेत कई अन्य नेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. इस मामले में लोजपा (आर) के जिलाध्यक्ष राजेश्वर पासवान व बीएसपी के जिलाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने स्थानीय प्रमोद प्रेमी व गीतकार मनीष गौरी के खिलाफ भोजपुर के एसपी से कार्रवाई की मांग की थी. अब मामले में एफ.आई.आर. दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं.

गाने के जरिए चिराग, मायावती और लालू को बनाया था निशाना, अब बूरे फंसे  भोजपुरी सिंगर प्रमोद

ये भी पढ़ें-शिक्षक अभ्यर्थियों का शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ फूटा गुस्सा, Twitter पर Trend कराया #शिक्षा_मंत्री_इस्तीफा_दो

...चोली बेचे चिराग पासवान!

मिली जानकारी के मुताबिक, लोजपा (रा) ने एसपी से विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग की थी. मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच एएसपी हिमांशु कुमार के एसपी द्वारा सौंपी गई थी और अब एफ.आई.आर दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं. बता दें कि प्रमोद प्रेमी ने अपने गाने में पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी चीफ लालू यादव, चिराग पासवान, मायावती समेत कई नेताओं का जिक्र किया है. प्रमोदी प्रेमी द्वारा गाए गए विवादित गाने के बोल हैं चोली बेचे चिराग पासवान है. बताते चलें कि प्रमोद प्रेमी इससे पहले भी राजनेताओं के नाम लेकर कई गीत गा चुके हैं.