logo-image

Bihar News: भोज को लेकर चली गोलियां, एक युवक गंभीर रूप से घायल

मामला हाजीपुर से सामने आया है. जहां दो पक्ष मामूली सी बात पर आपस में भीड़ गए. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी.

Updated on: 30 Oct 2023, 11:40 AM

highlights

  • दो पक्ष मामूली सी बात पर आपस में भीड़ गए
  • एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी
  • एक युवक गंभीर रूप से हो गया घायल 

Hajipur:

बिहार में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. आये दिन लोगों को निशाना बनाया जाता है. सरेआम छोटी छोटी बातों पर गोली चला दी जाती है. ताजा मामला हाजीपुर से सामने आया है. जहां दो पक्ष मामूली सी बात पर आपस में भीड़ गए. जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. जिससे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिससे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था.   

यह भी पढ़ें : Bihar News: पटना पुलिस का देखिए हाल, आरोपी की जगह पीड़ित को ही कर लिया गिरफ्तार

आरोपी नशे में था धुत

मामला सदर थाना अंतर्गत चंद्रालय का है. मिली जानकारी के अनुसार रंजीत पांडे के दरवाजे पर भोज का आयोजन हुआ था. ऐसे में कुछ देर के लिए रास्ता बंद कर दिया गया था, लेकिन तब ही एक व्यक्ति बाइक से इसी रास्ते आया तो घायल व्यक्ति ने उसे रोका तो दोनों की इस बात पर बहस हो गई. जो धीरे धीरे झगड़े में बदल गई. जिसके बाद बाइक सवार घर गया और पिस्तौल लेकर आ गया. आरोपी ने तीन राउंड गोलियां चलाई जिसमें से एक गोली युवक को लग गई. ग्रामीणों का कहना है कि सड़क पर भोज का आयोजन किया गया था और बाइक को जाने से रोका गया तो वो गुस्से में आग बबूला हो. वहीं, ग्रामीणों का ये भी कहना है कि आरोपी नशे में धुत था.