logo-image

बिहारः मिड-डे-मील बनाते वक्त रसोई में बॉयलर फटा, 4 लोगों की मौत

बिहार के मोतिहारी में एक रसोई गैस में बॉयलर फटने से 4 लोगों की मौत की खबर है. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

Updated on: 17 Nov 2019, 02:18 PM

मोतिहारी:

बिहार के मोतिहारी में एक रसोई गैस में बॉयलर फटने से 4 लोगों की मौत की खबर है. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटनास्थल पर राहत और बचाव का कार्य जारी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. हालांकि अभी तक मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई है. यह हादसा सुगौली थाना इलाके में बंगरी के पास हुआ है.

यह भी पढ़ेंः बिहार (Bihar) में सांप्रदायिक दंगों (Communal Riots) से निपटने के लिए होगी अलग फोर्स, पढ़े पूरी जानकारी

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त घटी जब कुछ लोग सरकारी विद्यालयों में बच्चों के मिड-डे-मील सप्लाई करने वाले एनजीओ के एककृति रसोई में भोजन बना रहे थे. यह भोजन सुगौली नगर परिषद के स्कूलों के लिए बन रहा था. इसी बीच सुबह करीब 5 बजे बॉयलर में ब्लास्ट हो गया. जिससे मकान के परखच्चे उड़ गए. एक घटना में अभी तक 4 लोगों के मारे जाने की सूचना है. जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीक के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात

विस्फोट की आवाज सुनते ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस की हादसे की सूचना दी. मौके पर पहुंचे अधिकारी मलबा हटाने के बाद मौत की पुष्टि करने की बात कह रहे हैं. अभी पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से मलबे को हटाने में लगी है. 

यह वीडियो देखेंः