logo-image

पटना: ट्रांस वुमन से शादी करना बिहार के युवक को पड़ा भारी, फेसबुक से हुआ प्यार

बिहार के पटना-दानापुर में एक युवक ने पिछले महीने ट्रांस महिला से शादी की. इस शादी से युवक के परिवार को कोई आपत्ति नहीं थी. हालांकि, अचानक उनका रवैया बदल गया और अब वे बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

Updated on: 25 Jul 2023, 02:10 PM

highlights

  • ट्रांस वुमन से शादी करना बिहार के युवक को पड़ा भारी 
  • फेसबुक से हुआ था प्यार 
  • अब परेशान युवक ने किया पिता-भाई पर केस

Patna:

बिहार के पटना-दानापुर में एक युवक ने पिछले महीने ट्रांस महिला से शादी की. इस शादी से युवक के परिवार को कोई आपत्ति नहीं थी. हालांकि, अचानक उनका रवैया बदल गया और अब वे बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित युवक ने अपने पिता और भाई के खिलाफ दानापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. इसके साथ ही सोमवार को थाना क्षेत्र के आर्य समाज रोड के एसके पुरम लेन नंबर 09 के लालमुनि एन्क्लेव अपार्टमेंट निवासी रवि कुमार अपनी पत्नी अधविका चौधरी सिंह के साथ दानापुर पहुंचे और अपने पिता और भाई पर हत्या की साजिश रचने, धमकी देने और दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई और न्याय की गुहार लगाई है. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर रवि ने थाने में दिये आवेदन में बताया है कि, ''अध्विका चौधरी सिंह से उनकी मुलाकात फेसबुक से हुई. फिर वॉट्सऐप चैट के जरिए प्यार हुआ. साथ ही हम दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे के करीब आए. रवि एक निजी कूरियर कंपनी में काम करता है, जबकि उसकी पत्नी बिहार पुलिस में भर्ती होने की तैयारी में लगी हुई है.''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के लोगों को अभी और झेलने होंगे गर्मी के तेवर, जानें अपने जिले का हाल

आपको बता दें कि दोनों ने इसी साल 25 जून को शादी की थी. आगे रवि ने बताया कि शादी से पहले पापा तैयार थे. किसी को कोई आपत्ति नहीं थी. शादी के बाद वकील साहब घर आ गये. फिर अचानक सभी विरोध करने लगे. परिवार में कलह से तंग आकर पति-पत्नी खगौल में किराये का कमरा लेकर हम दोनों रहने लगे.

पिता और भाई मांग रहे दहेज

इसके साथ ही रवि ने आगे बताया कि शादी के बाद उनके पिता और भाई अधविका के परिवार पर 60 लाख रुपये दहेज मांगने का दबाव बना रहे हैं. इसके अलावा जान से मारने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दे रहे हैं. थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जायेगी.