logo-image

बिहार के कामयाब बिजनेसमैन परवेज आलम, युवाओं को बांट रहे नौकरी

सरकारी नौकरी को लेकर बिहार में ही नहीं बल्कि देश भर में हाय तौबा मची हुई है.

Updated on: 23 Feb 2023, 08:39 PM

highlights

  • अफजल फर्नीचर में फर्नीचर का बेहतर कलेक्शन
  • हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखा गया है
  • अफजल बिहार के कामयाब बिजनेस मैन हैं

Muzaffarpur:

सरकारी नौकरी को लेकर बिहार में ही नहीं बल्कि देश भर में हाय तौबा मची हुई है. सड़कों पर युवाओं को आए दिन आंदोलन करते और सरकार के सामने नौकरी की मांग करते देखना हर किसी के लिए आम है. ऐसे में वो लोग याद आते हैं जो सरकार से नौकरी नहीं मांगते बल्कि लोगों को नौकरी कैसे दें. इस बारे में सोचते हैं हम बात कर रहे हैं इन्टरप्रेन्योर्स की. आज ऐसे ही एक उद्यमी की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं. अफजल फर्नीचर आज बिहार में एक ब्रांड है. युवा उद्यमी परवेज आलम के शोरूम में एक से बढ़कर एक शानदार बेड, रंग बिरंगे सोफा सेट, चमचमाती डाइनिंग टेबल सेट, मनमोहक अलमीरा देखने को मिलती है. 

यह भी पढ़ें- पटना में BTSC अभ्यर्थियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

यूं कहें कि परवेज आलम ने फर्निचर का हब ही बना दिया है. जितना बड़ा आज अफजल फर्नीचर ब्रांड है उसे बनाने में उतनी ही ज्यादा मेहनत लगी है. युवा उद्यमी परवेज के ने लंबे संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है.

आपको बता दें कि अफजल फर्नीचर में हर तरह के फर्नीचर का बेहतर कलेक्शन है. हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर परवेज आलम ने अफजल फर्नीचर को सजाया है. वाजिब दाम और किफायती काम यही अफजल ने अपनी सफलता के लिए मंत्र चुना है. परवेज आलम ग्राहकों की दोनों डिमांड का खास ध्यान रखते हैं. यहां आपको हर रेंज और अच्छी क्वालिटी का फर्नीचर मिल जाएगा. जो आपके घर की सुंदरता को चार चांद लगा देगा. 

परवेज आलम की इसी सोच ने उन्हें बिहार का एक कामयाब बिजनेस मैन बनाया है. लोग परवेज आलम की कामयाबी के साथ-साथ उनके संघर्षों से भी सीख लेते हैं. परवेज आज युवाओं के लिए एक प्रेरणा के स्रोत हैं. ऊंचाइयों को छूने की ज़िद, हो और अपने लक्ष्य के प्रति समर्पण हो तो इंसान हारता नहीं है, जीत उसके कदम जरुर चूमती है. परवेज आलम के संघर्षों की कहानी भी यही है.