logo-image

बिहार की ऋषिका सिंह चंदेल का छठ गीत तेजी से हो रहा वायरल, लोगों ने कि जमकर तारीफ

दिवाली का त्योहार अब खत्म होने के बाद लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारियां तेज हो गई हैं. इस मौके पर सागर सरगम ​​म्यूजिक ने ऋषिका सिंह चंदेल का नया गाना 'छठ बारातिन करेली गुहार' लॉन्च किया है.

Updated on: 13 Nov 2023, 07:45 PM

highlights

  • छठ गीत से अपनी माटी की खुशबू बिखेर रही बिहार की बेटी
  • ऋषिका सिंह चंदेल का छठ गीत तेजी से हो रहा वायरल
  • 'छठ बरतिन करेली गुहार' गाने ने मचाया धमाल

chhapra:

दिवाली का त्योहार अब खत्म होने के बाद लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारियां तेज हो गई हैं. इस मौके पर सागर सरगम ​​म्यूजिक ने ऋषिका सिंह चंदेल का नया गाना 'छठ बारातिन करेली गुहार' लॉन्च किया है. बता दें कि सात मिनट के इस गाने में बिहार के महान पर्व छठ के महत्व को बताया गया है. इस गाने को सोशल मीडिया और यूट्यूब पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस वीडियो में कई टीवी सीरियल्स में लीड रोल निभा चुकी मशहूर एक्ट्रेस ऋषिका सिंह चंदेल और पॉपुलर एक्टर चंदन रॉय मुख्य भूमिका में हैं. इसके निर्माता सागर श्रीवास्तव और निर्देशक शैलेन्द्र तिवारी हैं, संगीत साजन मिश्रा का है, जबकि गीत हृदय नारायण झा ने लिखे हैं. नवोदित गायिका हनी प्रिया ने अपनी मधुर आवाज से इस छठ गीत में जान डाल दी है.

यह भी पढ़ें: छठव्रतियों की सुविधा को लेकर नगर निगम ने शुरु की तैयारी, 32 घाटों पर लगभग 25 लाख होगा खर्च

आपको बता दें कि ऋषिका सिंह चंदेल ने 'लवपंती', 'जय संतोषी मां', 'नयी सोच' जैसी धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं. अब इस छठ गीत से वह अपने फैन्स को एक प्यारा सा तोहफा दे रही हैं. ऋषिका सिंह चंदेल मुख्य रूप से बिहार के छपरा की रहने वाली हैं और मुंबई में रहते हुए उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक मजबूत पहचान बना ली है. सोशल मीडिया पर भी उनका जबरदस्त क्रेज है.

यह भी पढ़ें: दिवाली खत्म होते ही छठ महापर्व की तैयारी शुरू, पटना डीएम ने किया घाटों का निरीक्षण

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इसको लेकर ऋषिका सिंह चंदेल ने बताया कि, ''उन्हें बिहार के लोगों से काफी समर्थन और प्यार मिला है और ऐसे में इस छठ गीत के जरिए वह बिहार में अपने प्रशंसकों को खुशी देने की कोशिश कर रही हैं.'' बता दें कि छठ बिहार का सबसे बड़ा पर्व माना जाता है. इसकी शुरुआत नहाय-खाय, खरना और फिर डूबते और उगते सूर्य को अर्ध्य देने से होती है और पारण के साथ समाप्त होती है. 'छठ बारातिन करेली गुहार' गाने में इन भावनाओं को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है.