logo-image

Tejashwi Yadav Birthday: मेरे जन्मदिन पर पेश हुआ आरक्षण बिल - तेजस्वी

बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण पर ऐसा बयान दिया है, जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया. वहीं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है.

Updated on: 09 Nov 2023, 04:55 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव को मिली खास बधाई
  • मेरे जन्मदिन पर पेश हुआ आरक्षण बिल-तेजस्वी
  • आरजेडी कार्यालय में भव्य समारोह का आयोजन

 

Patna:

बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती नजर आ रही है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण पर ऐसा बयान दिया है, जिसका लोगों ने जमकर विरोध किया. वहीं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है, इस मौके पर राजद कार्यालय में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां राजद कार्यालय को सजाया गया था. वहीं राजद कार्यकर्ता सुबह से ही अपने नेता को बधाई देने का इंतजार करते दिखे. बता दें कि तेजस्वी यादव जैसे ही पार्टी कार्यालय पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जगदानंद सिंह अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के साथ कार्यालय पहुंचे और केक काटकर जश्न मनाया. 

इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को केक खिलाकर इस मौके का जश्न मनाया. केक पर राजद के चुनाव चिन्ह लालटेन की तस्वीर बनी थी. इस दौरान राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ देखने को मिली. कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम को बुके देकर जन्मदिन की बधाई दी. वहीं तेजस्वी यादव ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया.

तेजस्वी यादव को मिली खास बधाई

आपको बता दें कि राजद विधायक रण विजय साहू ने तेजस्वी यादव को सोने का मुकुट पहनाकर जन्मदिन की बधाई दी. वहीं तेजस्वी ने विधानसभा में आरक्षण बिल पेश होने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि, ''हमारा सौभाग्य है कि मेरे जन्मदिन पर आरक्षण बिल सदन में पेश किया गया है.''

यह भी पढ़ें: Diwali 2023: आपके घर में रोशनी फैलाने को बेकरार हैं कुम्हार, दिवाली पर जरूर खरीदें मिट्टी के दीये 

इसके साथ ही आपको बता दें कि, तेजस्वी यादव आगे चलकर उन्हें भावी सीएम बताने के सवाल को टाल गए, लेकिन जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार ने अपने जन्मदिन पर सदन में आरक्षण बिल पेश किया, उससे तेजस्वी यादव खुश दिखे.

आपको बता दें कि आज बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन है. वहीं राजद प्रदेश का कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इतना ही नहीं, वैशाली में राजद कार्यकर्ताओं ने जेसीबी पर बैठकर तेजस्वी यादव का जन्मदिन मनाया. इस दौरान बुलडोजर पर मौजूद समर्थकों ने केक काटा और तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बधाई दी. बुलडोजर को पूरी तरह से सजाया गया था.