logo-image

'मेरे माता-पिता के पास हाथ जोड़कर आए थे नीतीश कुमार...' - तेजस्वी यादव का खुलासा

बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार के हालिया पलटवार के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप चरम पर है.

Updated on: 06 Mar 2024, 06:04 PM

highlights

  • बक्सर में तेजस्वी यादव का बड़ा खुलासा
  • कहा- 'नीतीश कुमार मेरे पिता और माता के पास आकर...', 
  • 'अब सबको एक साथ लेकर चलेंगे' - तेजस्वी यादव 

Patna:

Bihar Political News: बिहार में जन विश्वास यात्रा के तहत तेजस्वी यादव शुक्रवार (23 फरवरी) को बक्सर पहुंचे, जहां पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बक्सर के किला मैदान में हुंकार भरी. बता दें कि इसमें आरजेडी, कांग्रेस, भाकपा माले सहित अन्य महागठबंधन दलों के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी थी. वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और साथ ही एक बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में खुली 'गिरिराज अमर झटका मीट' की दुकान, हिंदुओं ने उठाए सवाल

आपको बता दें कि सभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''नीतीश कुमार मेरे पिता लालू यादव और मेरी माता राबड़ी देवी के पास आकर माफी मांगते हुए बोले थे कि बीजेपी हमें तोड़ने का काम कर रही है. अब हमें मिलकर साथ होते हुए लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को नेस्तनाबूद कर देना है. मगर हमने शर्त रखी थी कि जो हमने जनता से नौकरी देने का वादा किया है, उसे पूरा करना पड़ेगा. इसी शर्त पर हमने नीतीश कुमार को समर्थन दिया और 17 महीनों में पांच लाख नौकरी दी.''

'सबको एक साथ लेकर चलेंगे' - तेजस्वी यादव 

आपको बता दें कि आगे तेजस्वी यादव ने सभा में कहा कि, ''मेरी ए टू जेड की पार्टी है. हम सभी का सम्मान करते हुए सबको एक साथ लेकर चलने का कार्य करेंगे.'' वहीं कार्यकर्ताओं की भीड़ तेजस्वी के पास जाने के लिए बेकाबू नजर आई. कार्यकर्ताओं के बीच युवा पीढ़ी मंच के डी एरिया में घुसकर मंच पर चढ़ती नजर आई. इतना ही नहीं तेजस्वी को मंच पर माला भी नहीं पहनाने दिया गया. 

आपको बता दें कि मंच से उतरते वक्त ब्रह्मपुर विधायक शंभू यादव सुरक्षाकर्मियों के साथ गिर पड़े और काफी मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रथ में बैठाया. साथ ही बता दें कि तेजस्वी यादव ने 20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा शुरू की है. पिछले गुरुवार को उन्होंने सीवान और छपरा का दौरा किया और फिर आरा होते हुए बक्सर पहुंचे. वहीं आज शुक्रवार को यात्रा के तहत वो रोहतास और औरंगाबाद भी जाएंगे.