logo-image

बिहार : पुलिस ने अनंत सिंह के करीबी छोटन सिंह को किया गिरफ्तार

पुलिस को अनंत सिंह तो नहीं मिले लेकिन उनके करीबी छोटन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 18 Aug 2019, 03:26 PM

नई दिल्ली:

बिहार के पटना में अनंत सिंह के पैतृक आवास पर AK-47, हैंड ग्रेनेड और कारतूस मिलने के बाद उनको गिरफ्तार करने शनिवार देर रात पटना पुलिस पहुंची. पुलिस को अनंत सिंह तो नहीं मिले लेकिन उनके करीबी छोटन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने अनंत सिंह की पत्नी से भी पूछताछ की है.

यह भी पढ़ें- नवजात की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, नर्स पर लगा लापरवाही का आरोप

जब आधे घंटे तक गेट पर इतंजार करती रही पुलिस

एके-47 के मामले में पुलिस द्वारा अनंत सिंह पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि पुलिस जब उन्हें गिरफ्तार करने उनके आवास पर पहुंची तो पुलिस को घर के गेट के बाहर ही आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा. उसके बाद ही पुलिस को अंदर जाने की अनुमति अनंत सिंह के परिवार वालों की तरफ से दी गई. पुलिस को अनंत सिंह नहीं मिले वह फरार हो चुके थे.

पुलिस के समक्ष हाजिर होने की कर चुके हैं घोषणा

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने पुलिस को जानकारी दी कि वह अपने वकील से मुलाकात करने के लिए घर से बाहर निकले और उसके बाद देर रात तक लौटकर घर नहीं आए हैं. बताते चलें कि मोकामा विधायक अनंत सिंह ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर मीडिया में कहा था कि वह न्यायालय का सम्मान करते हैं. किसी भी परिस्थिति में वह अपनी बेगुनाही का सबूत न्यायालय के समक्ष रखेंगे. जब भी उनसे पुलिस के समक्ष हाजिर होने को कहा जाएगा वह पुलिस के समक्ष हाजिर होंगे.