logo-image

Bihar News: अररिया पत्रकार की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन, 4 अपराधी गिरफ्तार

अररिया में पत्रकार की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन लगातार जारी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 19 Aug 2023, 10:53 AM

highlights

  • अररियाः पत्रकार की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन
  • पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार
  • 2 अन्य अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस
  • रानीगंज में कल बदमाशों ने पत्रकार को मारी थी गोली

Araria:

अररिया में पत्रकार की हत्या मामले में पुलिस का एक्शन लगातार जारी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 2 अन्य अपराधियों की तलाश में पुलिस जुटी है. आपको बता दें कि रानीगंज में कल बदमाशों ने पत्रकार को गोली मारी थी. जिसके बाद इलाके में भय का माहौल बना हुआ है. इस वारदात ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. जिले में दैनिक अखबार के एक पत्रकार को बदमाशों ने घर पर जाकर गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. पत्रकार के भाई की भी कुछ सालों पहले ही हत्या कर दी गई थी और इसी मामले में वो मुख्य गवाह भी था, लेकिन सुनवाई से पहले ही पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि कल अहले सुबह दो बाइक पर सवार चार अपराधी पत्रकार के घर पर पहुंचे और उसे आवाज देकर बुलाया. जैसे ही पत्रकार गेट खोलकर बहार निकले तो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया. पत्रकार की हत्या से परिजनों में खौफ का माहौल दिख रहा है. वहींस मामले के संवेदनशीलता को देखते हुए घटनास्थल पर फोरेंसिक जांच टीम और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंचकर छानबीन की. 

यह भी पढ़ें: पत्रकार हत्या मामले पर तेजस्वी का जवाब, BJP पर लगाया बिहार को बदनाम करने का आरोप

बिहार में लगातार बढ़ रहा अपराध-विजय 

अररिया में हुई पत्रकार की हत्या को लेकर बीजेपी लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है. वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने भी सरकार पर निशाना साधते कहा कि जिस तरीके से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. हमने राज्यपाल को पहले ही ज्ञापन सौंपकर उनको इन मुद्दों पर ध्यान देने को कहा है. बिहार में जिस तरीके से अपराधिक घटनाएं बढ़ रही है. ऐसी सरकार का होने का कोई मतलब नहीं है.

पत्रकार यूनियन ने निकाला मार्च

अररिया में पत्रकार विमल यादव की दिनदहाड़े हुए हत्या से लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है तो वहीं पत्रकार यूनियन ने पटना की सड़कों पर मार्च निकालकर विमल यादव के हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग है. पत्रकार यूनियन के प्रभारी आलोक कुमार ने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर बिहार सरकार एक कानून बनाना चाहिए ताकि पत्रकार सुरक्षित रहे.