logo-image

सारण: नशे में धुत दूल्हे ने दुल्हन के साथ की अश्लील हरकत, सिंदूरदान के दौरान मचा बवाल

बिहार के सारण जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार में शराबबंदी के बावजूद आए दिन बिहार में शराब तस्करी की खबरें सामने आती रहती हैं. अबिहार में शराबबंदी के बावजूद इस कानून की वास्तविक स्थिति किसी से छुपी नहीं है.

Updated on: 07 Dec 2023, 05:51 PM

highlights

  • नशे में धुत दूल्हे ने दुल्हन के साथ की अश्लील हरकत 
  • शादी के दौरान सिंदूरदान में मचा बवाल 
  • इस अनोखी शादी का अब पुरे गांव में हो रही चर्चा 

 

Chhapra:

बिहार के सारण जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां बिहार में शराबबंदी के बावजूद आए दिन बिहार में शराब तस्करी की खबरें सामने आती रहती हैं. अबिहार में शराबबंदी के बावजूद इस कानून की वास्तविक स्थिति किसी से छुपी नहीं है. बिहार के छपरा से एक बार फिर शराब के नशे में हंगामा की खबर सामने आई है, जहां दूल्हा नशे की हालत में शादी के मंडप में पहुंचता है और फिर दुल्हन के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर देता है, जिसके बाद शादी के माहौल में गम के हालात पैदा हो गए. बता दें कि इस हरकत से लड़की के परिवाल वालों में काफी आक्रोश है. 

आपको बता दें कि इस घटना से मिली जानकारी के मुताबिक, शराब के नशे में धुत होकर छपरा में शादी में जाना दूल्हे को भारी पड़ गया. दूल्हा नशे की हालत में बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा, लेकिन मंडप पर पहुंचते ही उसके पैर लड़खड़ाने लगे और उसने दुल्हन के साथ अश्लील हरकतें भी करना शुरू कर दिया. इसके बाद शादी समारोह में जमकर हंगामा हुआ. वहीं, दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया और बारात को खाली हाथ लौटना पड़ा.

यह भी पढ़ें : अश्विनी चौबे का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कहा- सनातन शक्ति को तोड़ना चाहते हैं

आपको बता दें कि इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि, सीवान जिले के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के साह टोला बड़का गांव निवासी कैलाश महतो के पुत्र मुन्ना महतो की शादी सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर के मुकुरधुन महतो की पुत्री कुमारी पूजा से तय हुई थी. उसी समय बारात भी दरवाजे पर आ गई और दूल्हे वालों का भी स्वागत किया गया. देर रात शादी की रस्म शुरू हुई, लेकिन दूल्हा नशे की हालत में शादी के मंडप तक पहुंचा और सिन्दूर दान के समय उसके पैर लड़खड़ा रहे थे. वहीं दुल्हन नशे में धुत थी और यह देखकर दुल्हन के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और वह दूल्हे से थोड़ा अलग हो गई.

इसके साथ ही आपको बता दें कि दूल्हे पर आरोप है कि वह शराब के नशे में अश्लील हरकतें करने लगा, यह बात दुल्हन को नागवार गुजरी और उसने दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई, कुछ लोगों ने इसे समझाने की कोशिश की. इस मामले पर पंचायत भी बैठी, फिर भी बात नहीं बनी. वहीं इस घटना को लेकर दुल्हन का कहना है कि, ''जो अभी से ही नशे की हालत में हो, ऐसे व्यक्ति के बीच कैसे रिश्ता निभेगा, इसलिए सोच समझकर कर यह निर्णय लिया है कि वह उसके साथ नहीं जाएगी.''