logo-image

बेतिया: मजबूर की मदद करने के बदले मिली मौत, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

बिहार से एक ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है जो सभी को अंदर तक डरा कर रख देगी. दरसअल बेतिया में बुधवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई, जिसका CCTV फुटेज अब सामने आया है.

Updated on: 16 Mar 2023, 02:20 PM

highlights

  • बिहार में मजबूर की मदद के बदले मिली मौत 
  • रोड पर छटपटाते हुए युवक की निकली जान 
  • वीडियो देख आप भी हो जाएंगे परेशान 

 

 

 

Bettiah:

बिहार से एक ऐसी दर्दनाक घटना सामने आई है जो सभी को अंदर तक डरा कर रख देगी. दरसअल बेतिया में बुधवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई, जिसका CCTV फुटेज अब सामने आया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक बिजली के खंभे के पास फंसे ई-रिक्शा को धक्का देकर बाहर निकाल रहा है और इसी दौरान उसे करंट लग जाता है जो करंट ई-रिक्शा में भी आ जाता है. करंट इतना तेज था कि कुछ देर बाद युवक की मौत हो गई. बता दें कि ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरिवाटिका-बसंत बिहार रोड का है. घटना के बाद युवक की पहचान जिले के बाड़ी टोला निवासी कृष्ण कुशवाहा के पुत्र रोहित कुमार (29) के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार, रोहित स्टेशन चौक पर ट्रक गैरेज में काम करता था. उस दिन भी वह घर से काम पर जाने के लिए स्टेशन चौक जा रहा था, जैसे ही वह हरिवाटिका चौक के पास पहुंचा तो उसने देखा कि एक ई-रिक्शा लुढ़क कर सड़क के किनारे दो बिजली के खंभों के बीच फंस गया, जिसको निकलने कि कोसिस करने लगा. इसी दौरान ये घटना घटी है. घटना के बाद पता लगा कि ये ई रिक्शा ड्राइवर रोहित के ही गांव का है.

यह भी पढ़ें: बिहार पुलिस का गजब कारनामा...VIDEO: थाने में मजदूरी के बाद पैसे के बदले बांटी शराब की बोतलें

आपको बता दें कि ड्राइवर ने रोहित को ही फंसे ई-रिक्शा में धक्का लगाने के लिए आवाज दिया था. जैसे ही ड्राइवर ने मदद मांगी रोहित इसके लिए तैयार हो गया. रोहित साइकिल से उतर गया और ई-रिक्शा को धक्का देने लगा. इसी दौरान रोहित को ई-रिक्शा में करंट लग गया और वह उसकी चपेट में आ गया. चालक ने तुरंत रोहित को सड़क के किनारे खींच लिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

जानें कैसे हुआ ये हादसा

साथ ही आपको बता दें कि घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि एक ही जगह दो बिजली के खंभे लगे हैं, एक खंभे से बिजली आपूर्ति होती है, जबकि दूसरा तटस्थ है. जैसे ही ई-रिक्शा लुढ़का और खंभे से टकराया, बिजली का तार टूट कर ई-रिक्शा पर गिर गया. घटना इतनी जल्दी हुई कि चालक को भी इसकी भनक नहीं लगी. रोहित ने ई-रिक्शा के जिस हिस्से को पकड़ा, वह करंट की चपेट में आ गया और इससे उसे बिजली का झटका लगा. इधर, अस्पताल के चौकी प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई के लिए संबंधित थाना को भेज दिया गया है.