logo-image

राहुल गांधी पटना पहुंचे, मानहानि मामले में आज कोर्ट में होगी पेशी

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 6 जुलाई 2019

Updated on: 06 Jul 2019, 10:08 AM

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें पाइए सबसे जल्दी सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

calenderIcon 14:41 (IST)
shareIcon

सीतामढ़ी में ग्रहक सेवा केंद्र में घुस 1.50 लाख की लूट

सीतामढ़ी: बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वही जिला पुलिस मुख्य दर्शक बनी हुई है. ताजा मामला नानपुर थाना क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए 1.50 लाख कैश की घटना को अंजाम दिया है.

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी पटना पहुंचे, मानहानि मामले में आज कोर्ट में होगी पेशी

बिहार: सुशील मोदी मानहानि मामले में राहुल गांधी कोर्ट में पेशी के लिए पटना पहुंच गए हैं. राहुल गांधी के बयान को लेकर सुशील मोदी ने मानहानि का केस दर्ज कराया था.



calenderIcon 13:40 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में महिला की ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या

बेगूसराय में घर में एक महिला का अपराधियों ने ईंट पत्थर और लोहे के रॉड से सिर को कुचल दिया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए दलसिंहसराय के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैली

बेगूसराय: अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के साफापुर बहियार की है. हत्यारों ने युवती की बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया है. हत्यारों ने युवती को पहले फांसी लगाई उसके बाद दोनों हाथ, गाल समेत कई जगह चाकू से काट कर उसकी हत्या की है.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

बिहार में बदली छाई, बारिश की संभावना

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार को आंशिक बादल छाए हुए हैं, परंतु वातावरण में नमी की मात्रा की अधिकता के कारण उमस भरी गर्मी का दौर जारी है. राजधानी पटना का शनिवार को न्यूनतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

calenderIcon 10:24 (IST)
shareIcon

कोडरमा में ट्रैक्टर और टेम्पो में टक्कर, एक व्यक्ति घायल

झारखंड: कोडरमा के झुमरीतिलैया थाना इलाके में ट्रैक्टर और टेम्पो में टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रेक्टर चालक गंभीर चोटें आई हैं.

calenderIcon 10:22 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में आरपीएफ में कार्यरत दारोगा ने पत्नी की हत्या की

समस्तीपुर: आरपीएफ में कार्यरत दरोगा के द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या के इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दरोगा फरार है.

calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

मुखिया के घर से बाइक चोरी

मोतिहारी। मुखिया के घर से बाइक चोरी की घटना सामने आई है. सीसीटीवी में चोरों की तस्वीर कैद हो गई है. 3 अक्टूबर को ट्रैक्टर की हुई थी चोरी. उस समय भी चोर कैमरे में कैद हुए थे. पुलिस चोरों को पकड़ने में है विफल रही है. पीपराकोठी के सलेमपुर की घटना बताई जा रही है. उपेंद्र पासवान है सलेमपुर के मुखिया.

calenderIcon 10:06 (IST)
shareIcon

सीतमढ़ी में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, सभी अपराधी फरार

सीतामढ़ी। सीतामढ़ी के सुप्पी में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें दर्जनो राउंड गोलियां चलीं. वाहन चेकिंग के दौरान यह घटना हुई. सुप्पी स्थित रैक पॉइंट के समीप हुई मुठभेड़. सभी अपराधी भागने में सफल रहे.