logo-image

शरद यादव का महागठबंधन का CM चेहरा बनाए जाने की संभावना से इनकार

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 20 Feb 2020, 06:51 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:43 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

गोपालगंज: जलालपुर चेक पोस्ट के समीप उत्पाद विभाग ने शराब से भरी बलेरो गाड़ी के साथ तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. 

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

कोडरमा में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

कोडरमाः चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना मुख्य मार्ग पर स्थित बजरंगबली चौक के समीप सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान सोहन वर्मा पिता बिशुन स्वर्णकार उम्र 45 वर्ष डोरंडा काली मंडप के समीप जिला गिरिडीह के रूप में हुई.

calenderIcon 11:18 (IST)
shareIcon

हाईकोर्ट ने भाजपा विधायक ढुल्लू के खिलाफ चुनाव याचिका स्वीकार की

रांचीः झारखंड उच्च न्यायालय ने बाघमारा से भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के निर्वाचन के खिलाफ दाखिल याचिका को बुधवार को सुनवाई के लिए मंजूर करते हुए महतो और निर्वाचन पदाधिकारी को नोटिस जारी किया.

calenderIcon 11:17 (IST)
shareIcon

हाईकोर्ट का जेपीएससी के 24 फरवरी से होने वाले साक्षात्कार पर रोक से इनकार

रांचीः उच्च न्यायालय ने झारखंड लोकसेवा की छठी परीक्षा के 24 फरवरी से प्रारंभ हो रहे साक्षात्कारों पर रोक लगाने से बुधवार को इनकार कर दिया.

calenderIcon 09:27 (IST)
shareIcon

शरद यादव का महागठबंधन का CM चेहरा बनाए जाने की संभावना से इनकार

पटना: जदयू के पूर्व नेता शरद यादव ने बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए खुद के संभावित उम्मीदवार होने की संभावना से इंकार करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर भरोसा जताया है.

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

नीतीश की कृषकों, कृषि प्रक्षेत्र के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश ने कृषकों, कृषि प्रक्षेत्र के प्रतिनिधियों के साथ बुधवार को बैठक की. उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी की किसानों को अधिक से अधिक सहायता कर सकें. 

calenderIcon 09:25 (IST)
shareIcon

झारखंड में फिर से आदिवासी केंद्रित सियासत

रांची: झारखंड चुनाव में झामुमो नीत गठबंधन की जीत और पांच साल सत्ता पर काबिज रहे भाजपा की हार के बाद से राज्य में एक बार आदिवासी केंद्रित सियासत की सुगबुहाट शुरू हो गई है. बीजेपी ने सत्ता खोने के बाद ही यह मान लिया था कि झारखंड में गैर-आदिवासी मुख्यमंत्री का प्रयोग उसके लिए भारी साबित हुआ. 

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में शराब कारोबार से जुड़े तीन आरोपी गिरफ्तार

बेगूसरायः बछवारा थाना इलाके में पुलिस ने शराब कारोबार से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 20 लीटर महुआ शराब समेत भारी मात्रा में  कच्ची शराब और तमाम उपकरण बरामद किए गए हैं.