logo-image

NSUI कार्यकर्ताओं ने फूंका नीतीश कुमार का पुतला, कहा- विपक्ष की आवाज दबा रही सरकार

बताया जा रहा है कि जीडी कॉलेज में एनएसयूआई छात्र नेता निशांत कुमार के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने कॉलेज में जुलूस निकाला और नीतीश कुमार का पुतला फूंका.

Updated on: 19 Aug 2019, 04:42 PM

पटना/बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में मोकामा विधायक अनंत सिंह पर हो रही कार्यवाही और आरा में एनएसयूआई के नेताओं पर हुई फायरिंग के विरोध में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ न सिर्फ जुलूस निकाला बल्कि सीएम नीतीश कुमार का पुतला भी फूंका. बताया जा रहा है कि जीडी कॉलेज में एनएसयूआई छात्र नेता निशांत कुमार के नेतृत्व में दर्जनों छात्रों ने कॉलेज में जुलूस निकाला और नीतीश कुमार का पुतला फूंका. कार्यकर्ताओं का आरोप है कि नीतीश कुमार की सरकार विपक्ष की आवाज दबाने का काम कर रही है. एक और विरोध में चुनाव लड़ने पर मोकामा विधायक अनंत सिंह को फंसाने का काम कर रही है वहीं दूसरी ओर आरा में अपराधियों को संरक्षण देकर छात्र नेता को गोली मारवा दी गई.

यह भी पढ़ें- बिहार : पुलिस को मुखबिरी के करने के आरोप में नक्सलियों ने दो को मारी गोली

सरकार बिहार में पूरी तरह विफल है. सरकार का विरोध करने पर विपक्ष को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अनंत सिंह जब सत्ता के साथ थे तो कुछ नहीं आज जब ललन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ें तो उनको प्रताड़ित किया जा रहा है. इसके खिलाफ कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रदर्शन किया है. अगर इसके बाद भी सरकार नहीं जगी तो आने वाले विधानसभा चुनाव में इनको छात्रों के द्वारा जवाब मिलेगा.