logo-image

पूर्णिया में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौके पर ही मौत, ट्रक के सामने जो आया उसे रौंदता गया ड्राइवर..

बिहार के पूर्णिया से एक दर्दनाल घटना सामने आई है है, जहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को बेरहमी से रौंद दिया. इस पूरे घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह जख्मी हैं.

Updated on: 01 Apr 2023, 02:19 PM

Purnia:

बिहार के पूर्णिया से एक दर्दनाल घटना सामने आई है है, जहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को बेरहमी से रौंद दिया. इस पूरे घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग बुरी तरह जख्मी हैं. घटना बैसी अनुमंडल के रौता थाना क्षेत्र की है जहां शुक्रवार की शाम एक ट्रक चालक ने बेकाबू ट्रक को कई लोगों पर चढ़ा दिया. हादसे के बाद भी चालक ने ट्रक नहीं रोका और कई लोगों को अपना शिकार बनाया. आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साथ ही बता दें कि ये घटना रौटा थाना के सीताबाड़ी इलाके कि है, जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक बेकाबू ट्रक कई लोगों को बेरहमी से रौंदते हुए निकल गई. इस दर्दनाक घटना में अब तक चार लोगों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की पहचान बेलका के सरबुल आलम व श्रीपुर रौता के दीपक कुमार, बलुआ गोस्त्रा के हाफिज शब्बीर, हरिया गांव के हाफिज रुबैद आलम के रूप में हुई है. इस घटना को लेकर सारे इलाके में आक्रोश है साथ ही लोगों में डर भी हो गया है. लोगों का कहना है की आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिलना चाहिए. फिलहाल इस  पूरे मामले में पुलिस की कार्रवाई शुरू है. 

यह भी पढ़ें: जहानाबाद में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, 6 से अधिक लोग घायल

बिहार पुलिस  ने दी ये जानकारी
आपको बता दें बिहार पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट में बताया गया कि, ''रौटा थाना अंतर्गत एक ट्रक चालक तेजी और लापरवाही से ट्रक चलाकर दुर्घटना को अंजाम दिया गया है. हादसे के बाद ट्रक को तेजी से भगाने के चक्कर में अलग-अलग जगह पर चार व्यक्तियों को धक्का मारता चला गया और इस हादसे में चारों व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में चालक को भी गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.