logo-image

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार लूटे 5 लाख रुपए, जांच जुटी पुलिस

घटना बखरी थाना क्षेत्र के सलोना स्टेशन के निकट की है. बताया गया है कि पीएनबी चकहमीद के सीएसपी संचालक अमित कुमार बखरी के मुख्य शाखा से 505000 रुपए निकासी कर चकहमीद जा रहा था.

Updated on: 24 Oct 2019, 05:51 PM

Patna/Begusarai:

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक को गोली मारकर 5 लाख रुपए से ज्यादा की रकम लूट ली. घटना बखरी थाना क्षेत्र के सलोना स्टेशन के निकट की है. बताया गया है कि पीएनबी चकहमीद के सीएसपी संचालक अमित कुमार बखरी के मुख्य शाखा से 505000 रुपए निकासी कर चकहमीद जा रहा था. इसी दौरान सलोना ढाला के निकट बाइक सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर उसे रोका और बैग लूटने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- बिहार : स्कॉर्पियो कार लेकर भाग रहे तीन लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

जब सीएसपी संचालक अमित कुमार ने अपराधियों का विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी और उसके बाद बैग लूटकर फरार हो गए. अमित कुमार को कमर के नीचे जांघ में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए बखरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेगूसराय रेफर किया गया है.

घटना की सूचना पर बखरी डीएसपी और बखरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस संबंध में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.