logo-image

बिहार में बड़ी लूट, बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे दो लोगों से अपराधियों ने लूटे 31 लाख रुपये

उधर, बेगूसराय में सोमवार की रात ट्रक चाल से बदमाशों ने 6 हजार रुपए लूट लिए. लूट का विरोध करने पर चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Updated on: 25 Feb 2020, 11:11 AM

समस्तीपुर:

बिहार (Bihar) में सरकार और पुलिस के लाख दावों के बाद भी राज्य में आपराधिक घटनाएं नहीं रुक रही हैं. इसी कड़ी में सोमवार को समस्तीपुर (Samastipur) शहर के काशीपुर लखना चौक पर हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान के 31 लाख रुपये से ज्यादा की राशि लूटकर फरार हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने एमके ट्रेडर्स नामक होम मटेरियल के कर्मियों से 31.75 लाख रुपये लूट (Loot) लिए और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: दारोगा भर्ती में धांधली पर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को लिखा पत्र

उन्होंने बताया, 'प्रतिष्ठान के दो कर्मी इंद्रजीत कुमार एवं संजय ठाकुर दुकान का दो दिनों का कलेक्शन लेकर गोला रोड स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी लखना चौक के समीप एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधी ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया और हथियार के बल पर रुपये वाला बैग छीनकर फरार हो गए.'

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. समस्तीपुर (सदर) पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं तथा अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें: रोहतास में ट्रक और बस में भयंकर टक्कर, 4 लोगों की मौत की पुष्टि

उधर, बेगूसराय में सोमवार की रात ट्रक चाल से बदमाशों ने 6 हजार रुपए लूट लिए. लूट का विरोध करने पर चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज की है. बताया जाता है कि जमुई से बालू लेकर रोसरा जा रहे ट्रक चालक शंभु यादव को दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने फ्लाईओवर पर घेर लिया और फायरिंग करते हुए 6 हजार रुपया लूट लिए. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने चालक शंभु को भी गोली मार दी. फायरिंग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

यह वीडियो देखें: