logo-image

भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित, वीडियो वायरल

Priyanka Pandit Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक वक्त ऐसा था जब प्रियंका की बोल्डनेस दिखा अपने फैंस घायल को मदहोश करती रहती है.

Updated on: 11 May 2023, 07:25 PM

highlights

  • भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन दिखीं प्रियंका पंडित
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो
  • लोग जमकर कर रहें एक्ट्रेस की तारीफ

 

 

 

Patna:

Priyanka Pandit Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक वक्त ऐसा था जब प्रियंका की बोल्डनेस दिखा अपने फैंस घायल को मदहोश करती रहती है, लेकिन अब प्रियंका पंडित का अंदाज ही बदल गया है. एक्ट्रेस अक्सर भगवान कृष्ण की पूजा करती नजर आती हैं. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस क्लिप में प्रियंका पंडित भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. इस वीडियो क्लिप में प्रियंका पंडित ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. प्रियंका के इस अवतार को देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं. लेटेस्ट क्लिप में प्रियंका पंडित भगवान कृष्ण की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से बस भगवान की भक्ति कर रही हैं. जब भी उन्हें समय मिलता है वह वृंदावन-मथुरा घूमने जाती रहती हैं. साथ ही उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Pandit (@priyankapandit_bigfan)

 

प्रियंका पंडित का एमएमएस भी हो चूका है वायरल

इसके साथ ही आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. बता दें कि प्रियंका पंडित की एक क्लिप वायरल हुई थी, जिसे लोगों ने उनका एमएमएस बता दिया था. इस क्लिप की वजह से प्रियंका को काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि प्रियंका पंडित मीडिया से बातचीत में कई बार ये साफ कर चुकी हैं कि उनकी ये वीडियो क्लिप फेक थी. इसके साथ ही प्रियंका पंडित कि वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका पंडित कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार के 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी, 14 मई से मिल सकती है राहत