logo-image

बिहार : बेखौफ बदमाशों ने महिला के सिर में मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

ताजा मामला बेगूसराय का है जहां एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक घर पर फायरिंग करके एक महिला को मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 01 Jul 2019, 12:50 PM

Patna:

बिहार में अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के समक्ष चुनौती खड़ी कर रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय का है जहां एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक घर पर फायरिंग करके एक महिला को मौत के घाट उतार दिया. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 मथुरापुर गांव की है. बताया जाता है कि मथुरापुर गांव निवासी सोनेलाल तांती का गांव के ही प्रभु यादव से विवाद चल रहा था. आरोप है कि प्रभु यादव ने दो दिन पूर्व सोनेलाल तांती के पुत्र राम शंकर के साथ मारपीट की थी.

इस विवाद को लेकर आज पंचायत होनी थी. इस बीच सोनेलाल तांती की पुत्री परिहारा गांव निवासी रंजीत तांती की पत्नी रिंकू देवी अपने मायके आई हुई थी. बताया जाता है कि आज सुबह गांव के ही बदमाश प्रभु यादव अपने साथियों के साथ पहुंचा और सोनेलाल और उसके पुत्र रामशंकर कुमार की खोज करते हुए विवाद शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- बिहार : पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान, युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, मामला दर्ज

बदमाशों गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे तो परिजनों ने इसका विरोध किया जिसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. बदमाश रामशंकर की बहन रिंकू देवी को गोली मारकर फरार हो गये. जिसके बाद बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर की. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है. वहीं आक्रोशित लोगों ने शव को बलिया चौक पर रखकर NH31 को जाम कर दिया.