logo-image

अश्विनी चौबे का बड़ा बयान, कहा- नीतीश कुमार का अंतिम अध्याय भी अब होगा खत्म

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का अंतिम अध्याय भी अब खत्म होगा.

Updated on: 28 Aug 2023, 09:54 AM

highlights

  • अश्विनी चौबे का बड़ा बयान
  • कहा- नीतीश कुमार का अंतिम अध्याय भी अब होगा खत्म
  • नीतीश कुमार ने मुंबई दौरे पर कही बड़ी बात

Patna:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार का अंतिम अध्याय भी अब खत्म होगा. नीतीश कुमार जिस घमंडिया गठबंधन में चले गए हैं और बेंगलुरु से जिस तरीके से फूफा जी को वापस लौटना पड़ा, अब आगे भी इनका कुछ नहीं होगा. इस पर जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने आसाराम बापू से आशीर्वाद लिया था, तो वह बेचारे तो जेल के भीतर है और अश्वनी चौबे धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद ले लिए हैं और ऐसा आशीर्वाद लिए हैं कि उनके दल के कार्यकर्ता ही इनका पुतला जला रहे हैं. यह बेचारे रो भी रहे हैं और राजनीति में नाटक कीजिए, ना आप नाटक बाज है.

यह भी पढ़ें- विपक्ष को एकजुट करने के अलावा मुझे कोई चाहत नहीं: CM नीतीश

अश्विनी चौबे के फूफा जी बयान पर नीरज कुमार ने किया पलटवार

नीतीश कुमार तो 18 वर्षों तक मुख्यमंत्री रह गए, आप एक दिन के लिए बने. अश्वनी चौबे मानसिक रूप से परेशान है. दरभंगा में यह पता चल गया कि पाताल के अंदर एम्स बनेगा और बक्सर में यह कुछ कर नहीं पाए. बक्सर में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी नहीं खोल पाए. अब उम्र के चौथ पड़ाव पर हैं, तो नीतीश कुमार के भविष्य की चिंता मत कीजिए, आप अपनी चिंता कीजिए. ऐसे योग केंद्र में जाइए, जहां पर रोने का अभिनय किया जाता हो. वहां जमकर रोइए, क्योंकि आपकी तो विदाई तय है. आजकल आप नाटक कम कर रहे हैं, तो थोड़ा नाटक ज्यादा कीजिए. ऐसे भी आपकी तो टिकट कट ही रही है. इसलिए खूब नाटक कीजिए क्योंकि अब सिक्योरिटी भी नहीं रहेगा और जो अपनी अगली पीढ़ी के लिए आप जगह बना रहे हैं, तो उसके लिए भी रोने का अभिनय जमकर कीजिए.

नीतीश कुमार ने मुंबई दौरे पर कही बड़ी बात

वहीं, मुंबई में विपक्षी बैठक में शामिल होने से पहले सीएम नीतीश कुमार को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. अब इन्हीं से जुड़े सवालों को लेकर सीएम ने कहा कि हमको व्यक्तिगत कुछ नहीं चाहिए, हम तो सबको एकजुट करना चाहते हैं. हम तो शुरू से यही बात बोलते थे. इसलिए वह सब क्या बोलते हैं, इससे कोई मतलब नहीं है. मुंबई की बैठक में कई पार्टियां शामिल हो रही है. सभी चीज फाइनल करके कौन-कौन, कहां -कहां लड़ेगा, ये सब हम जाकर फाइनल करेंगे.