logo-image

भागलपुर में असमाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश

भागलपुर में एक बार फिर असामाजिक तत्वों के द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश को जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा नाकाम कर दिया गया है.

Updated on: 10 Nov 2023, 03:53 PM

highlights

  • भागलपुर से चौंकाने वाली खबर
  • असमाजिक तत्वों मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

bhagalpur:

भागलपुर में एक बार फिर असामाजिक तत्वों के द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश को जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा नाकाम कर दिया गया है. दरअसल, तातारपुर थाना क्षेत्र के रामसर में कुछ असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. जैसे ही पूजा समिति और शांति समिति के सदस्यों को घटना की जानकारी दी गई, वह पहले मौके पर पहुंचे और फिर मामले की जानकारी स्थानीय थाना समेत भागलपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी को दी. घटना की सूचना पर भागलपुर के सदर एसडीएम धनंजय कुमार, सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी, पुलिस लाइन डीएसपी संजीव कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- Bihar News: बचपन के प्यार का खौफनाक अंत, छठ के बाद होने वाली थी प्रेमिका की शादी

हनुमान जी की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त

पुलिस ने मोहल्ले वासियों से शांति सद्भाव बनाए रखने की अपील की है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं, भागलपुर के सदर एसडीएम धनंजय कुमार ने कहा कि किसी और सामाजिक तत्वों के द्वारा प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था. काफी संख्या में पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर जांच की जा रही है. असामाजिक तत्वों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. तत्काल मौके पर विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है.

मुजफ्फरपुर में भी मूर्ति को किया गया क्षतिग्रस्त

आपको बता दें कि बीते दिन मुजफ्फरपुर से भी ऐसी ही एक चौंकाने वाली खबर सामने आई, जहां असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सकरा बाजिद पंचायत का है, जहां देर रात कुछ असामाजिक तत्वों ने एक मंदिर में बनी हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. अहले सुबह जब लोगों ने हनुमान जी की क्षतिग्रस्त मूर्ति देखी, तो लोगों में इसे लेकर आक्रोश देखने को मिला.