वैशाली में विपक्षी दलों पर गरजेंगे अमित शाह, CAA के समर्थन में रैली

News State Bureau  |   Updated On : January 16, 2020 10:34:05 AM
वैशाली में विपक्षी दलों पर गरजेंगे अमित शाह, CAA के समर्थन में रैली

वैशाली में विपक्षी दलों पर गरजेंगे अमित शाह, CAA के समर्थन में रैली (Photo Credit : फाइल फोटो )

वैशाली:  

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NRC) जैसे मसलों पर विरोधियों को जवाब देने के लिए भारतीय जनता पार्टी का जागरूकता अभियान जारी है. इसी कड़ी में आज बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह बिहार के वैशाली में विपक्षियों पर गरजेंगे. अमित शाह (Amit Shah) आज वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे और जनता को सीएए व एनआरसी की हकीकत से अवगत कराएंगे. इसके साथ-साथ अमित शाह बिहार चुनाव से पहले संगठन में जोश भरेंगे. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय इस कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे हैं.

यह भी पढेंः चारा घोटाले में लालू यादव आज कोर्ट में हाजिर होंगे, दर्ज कराएंगे बयान

गृह मंत्री अमित शाह की वैशाली में रैली को लेकर बीजेपी ने पूरी तैयारियां कर ली है. शाह के दौरे से बीजेपी समर्थक भी रोमांचित हैं. समाजवादियों की धरती को केसरिया झंडा, होर्डिंग और बैनर से पाट भगवामय बना दिया गया है. शाह को सुनने के लिए वैशाली के इर्द-गिर्द के जिलों से भी भारी जुटान होने की उम्मीद है. बीजेपी के साथ-साथ सहयोगी संगठनों के कार्यकर्ता और आम जनता भी रैली में पहुंचने वाली है.

यह भी पढेंः दिल्ली चुनाव 2020: भाजपा के साथ तालमेल की कोशिश में लगी जदयू

माना जा रहा है कि शाह इस एक दिवसीय दौरे में कई निशाने साधेंगे. बिहार चुनाव के पहले शाह के प्रदेश आगमन को लेकर जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में नया जोश और स्फूर्ति आने की उम्मीद है, वहीं शाह अपने सहयोगी दलों को भी दोस्ती का पाठ पढ़ाने की कोशिश करेंगे. पड़ोसी राज्य झारखंड में सत्ता खो देने के बाद बीजेपी अध्यक्ष के इस समय बिहार दौरे को काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Jan 16, 2020 10:34:05 AM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो