logo-image

Crime News: शराब ने ली एक और व्यक्ति की जान, इलाज के दौरान मौत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक व्यक्ति शराब के नशे में सड़क पर पड़ा हुआ था. जिसकी जानकरी पुलिस को जैसे ही मिली मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

Updated on: 20 Sep 2023, 01:07 PM

highlights

  • शराब के नशे में सड़क पर पड़ा हुआ था व्यक्ति 
  • इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया
  • व्यक्ति की हो गई मौत 

Nalanda:

बिहार में कहने को तो शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन फिर भी लोग इसका सेवन करते हुए पाए जाते हैं. जहरीली शराब का सेवन करने से कितने लोगों की मौत राज्य में हो चुकी है. ऐसे में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसने पुलिस प्रशासन पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक व्यक्ति शराब के नशे में सड़क पर पड़ा हुआ था. जिसकी जानकरी पुलिस को जैसे ही मिली मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.  

 शराब के नशे में था व्यक्ति 

मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के तकिया पर गांव की है. जहां शराब के नशे में एक व्यक्ति सड़क किनारे गिरा हुआ था. इसकी सूचना 112 नंबर आपातकाल को दी गई. सूचना मिलने के बाद 112 की पुलिस तकिया पर गांव पहुंची और सड़क किनारे पड़े व्यक्ति को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: राबड़ी देवी ने महिला आरक्षण बिल पर जतायी आपत्ति, केंद्र सरकार पर लगाया ये आरोप

व्यक्ति की हो गई मौत 

पुलिस कर्मी इंद्रजीत कुमार ने बताया कि हमलोगों को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति तकिया पर स्थित राम लखन सिंह यादव कॉलेज के पास नशे की हालत में गिरा हुआ है. जब हम वहां पहुंचे तो देखा शराब के नशे में वो धुत है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां उसे मृत घोषित किया गया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और घटना से संबंधित सूचना स्थानीय थाना को दी गई है.

यह भी पढ़ें : Saharsa News: बाढ़ पीड़ितों ने CO को बनाया बंधक, झाड़ू और चप्पल से किया हमला