logo-image

Accident in Mokama : पिकअप ने 20 महिलाओं को रौंदा, 8 की हालत गंभीर

अचानक तीव्र गति से आए पिकअप ने महिलाओं को कुचल दिया.

Updated on: 04 Dec 2022, 08:27 PM

highlights

. अनियंत्रित पिकअप ने महिलाओं को रौंदा

. पुलिस कर रही मामले की जांच

Patna:

मोकामा टाल क्षेत्र के घोसवरी गांव में एक अनियंत्रित पिकअप गाड़ी ने लगभग बीस महिलाओं को कुचल दिया. जिस समय महिलाओं को अनियंत्रित पिकअप ने कुचला उस समय महिलाएं शादी समारोह में रोड पर डांस कर रही थीं. अचानक तीव्र गति से आए पिकअप ने महिलाओं को कुचल दिया. इस हादसे में 20 से ज्यादा महिलाओं को चोटें आई हैं लेकिन 8 महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल  हुईं महिलाओं को उपचार हेतु मोकामा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब शादी समारोह में डीजे पर डांस कर रही महिलाओं की भीड़ में गाड़ी घुस गयी. जिस समय हादसा हुआ उस समय लगभग 50 महिलाएं सड़क पर मौजूद थी. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची घोसवरी थाने की पुलिस ने लोगों को जैसे-तैसे समझा-बुझाकर शांत कराया और घायल महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया. महिलाओं की हालत बिगड़ती देख उन्हें मोकामा ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

इसे भी पढ़ें-Bhagalpur News: महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या, शरीर के अंगों को भी काटा!

अनियंत्रित पिकअप की टक्कर से महिलाएं इधर-उधर गिरी. महिलाओं को चोटें तो आई लेकिन अच्छी बात ये रही कि किसी की मौत नहीं हुई. सभी घायलों को आनन-फानन में पहले तो पुलिस ने आम लोगों की मदद से पास के अस्पताल में भर्ती कराया. कुछ को तो प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई लेकिन 8 महिलाओं की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उन्हें बेहतर उपचार के लिए मोकामा ट्रामा सेंटर के लिए डॉक्टरों द्वारा रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से घायल महिलाओं में कुछ की हालत ज्यादा ही खराब बताई जा रही है.

रिपोर्ट: राहुल