logo-image

IYC : असम यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने Srinivas BV समेत 2 पर लगाए गंभीर आरोप

Angkita Dutta, Assam IYC president accused Srinivas BV for harassment : असम यूथ कांग्रेस की अध्यक्ष अंग्किता दत्ता ने यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ( Srinivas BV ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बी वी श्रीनिवास के साथ ही यूथ कांग्रेस के वर्धन यादव पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दोनों पर लैंगिक भेदभाव और बदतमीजी...

Updated on: 19 Apr 2023, 12:41 PM

highlights

  • यूथ कांग्रेस के नेशनल प्रेसीडेंट पर गंभीर आरोप
  • असम यूथ कांग्रेस की अध्यक्ष ने लगाए आरोप
  • उत्पीड़न-बदतमीजी के लगाए आरोप

नई दिल्ली:

Angkita Dutta, Assam IYC president accused Srinivas BV for harassment : असम यूथ कांग्रेस की अध्यक्ष अंग्किता दत्ता ने यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास ( Srinivas BV ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बी वी श्रीनिवास के साथ ही यूथ कांग्रेस के वर्धन यादव पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दोनों पर लैंगिक भेदभाव और बदतमीजी का आरोप लगाया है. साथ ही ये भी कहा है कि उन्होंने कांग्रेस हाई कमान से दोनों की शिकायत भी की थी, लेकिन अभी तक पार्टी ने दोनों के खिलाफ कोई कदम नहीं उटाया. यहां तक कि जांच के लिए टीम भी नहीं बनाई.

बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं दोनों लोग

अंग्किता दत्ता ( Angkita Dutta ) ने कहा कि श्रीनिवास उनके साथ बदतमीजी से पेश आते हैं. वहीं, वर्धन यादव उन्हें 'ऐ लड़की' कह कर बुलाते हैं. ये सबकुछ कई महीनों से चल रहा है. वो सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. पार्टी की लीडरशिप भी कोई कदम नहीं उठा रही है. और अब दोनों मिलकर उन्हें बदनाम करने का अभियान चला रहे हैं. अंग्किता ने कहा कि उनके खिलाफ अब सोशल मीडिया पर अभियान चलाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर अपने खिलाफ ईडी-सीबीआई की जांच रुकवाना चाहती हैं. 

ये भी पढ़ें : Suvendu Adhikari ने ममता बनर्जी के खिलाफ की जांच की मांग, कही ये बात

इस बीच यूथ कांग्रेस ने अंग्किता से गलत आरोप लगाने के लिए माफी मांगने को कहा है और ऐसा न करने पर कानूनी कार्रवाई की धमकी दे दी है.

कई पीढ़ियों से कांग्रेसी रहा है परिवार

अंग्किता दत्ता ( Angkita Dutta ) ने बताया कि उनके खिलाफ भले ही जांच चल रही हों, लेकिन वो किसी भी एजेंसी से डरती हैं. उनके पिता असम कांग्रेस के अध्यक्ष और असम सरकार में मंत्री रहे हैं. उनकी चौथी पीढ़ी कांग्रेस से जुड़ी है. अंग्किता ने कहा कि वो किसी के सामने नहीं झुकेंगी. कांग्रेस की लीडरशिप को आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.