logo-image

बंगाल में हो रहे हिंसा पर राज्यपाल केशरीनाथ ने जताया दुख, शांति कायम की अपील की

बशीरहाट में सुरक्षा बलों ने बीजेपी नेताओं को रोका, मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के अवशेषों को पार्टी कार्यालय लेकर जा रहे थे

Updated on: 09 Jun 2019, 11:02 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में सुरक्षा बलों ने बीजेपी नेताओं को रोका. नेता मृतक भाजपा कार्यकर्ताओं के अवशेषों को पार्टी कार्यालय लेकर जा रहे थे. इसी बीच बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस में कहासुनी हो गई. पुलिस ने बीजेपी नेताओं को रोक दिया.

 

वहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने प्रदेश में हो रहे हिंसा पर दुख व्यक्त किया है. हिंसा में कई लोगों की जान चली गई. जिसे उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

उन्होंने मृतक के परिवारों के प्रति हार्दिक सहानुभूति जताई है. उन्होंने सभी लोगों से अपील की है कि कहीं भी कोई हिंसक घटना न हो. राज्य में शांति और सद्भाव कायम करने के लिए काम करें.

उधर बशीरहाट में हुगली के भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि मृतक के परिवार पार्टी कार्यालय में अवशेष ले जाना चाहते हैं, लेकिन ममता बनर्जी की पुलिस हमें यह कहते हुए रोक रही है कि अंतिम संस्कार गांव में होगा. यदि पुलिस नहीं जाती है तो सड़क पर अंतिम संस्कार किया जाएगा.

वहीं बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने बशीरहाट में 12 घंटे का 'बंद' बुलाया है. पूरे पश्चिम बंगाल में कल बंद रहेगा. पुलिस की भूमिका को लेकर भाजपा कोर्ट जाएगी. मृतकों के अवशेषों को अंतिम संस्कार के लिए उनके मूल स्थानों पर ले जाया जा रहा है.