logo-image

पीएम मोदी के दौरे से पहले आज दो दिवसीय के दौरे पर काशी पहुंचेगे सीएम योगी

निरीक्षण के बाद सीएम योगी सर्किट हाउस में शाम 6 बजे से कानून व्यवस्था पर बैठक करेंगे. बैठक के बाद सीएम योग हिन्दू युवा वाहिनी के नेता अम्बरीष सिंह भोला के पियरी स्थित आवास जाएंगे.

Updated on: 21 Dec 2018, 03:08 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री के दौरे से पहले आज मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे. यहां पहुंचकर सीएम योगी 29 दिसम्बर को पीएम मोदी के आगमन के साथ ही जनवरी महीने में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों का जायजा लेंगे. मुख्यमंत्री पुलिस लाइन हेलीपैड पर आने के बाद सर्किट हाउस जाएंगे. जहां से प्रवासी भारतीय दिवस की तैयारियों के मद्देनजर स्थलीय निरीक्षण पर बड़ालालपुर स्थित ट्रेड फेसिलिटेशन सेंटर के साथ ही सम्मलेन के लिए बन रहे टेंट सिटी का भी निरीक्षण करेंगे.

निरीक्षण के बाद सीएम योगी सर्किट हाउस में शाम 6 बजे से कानून व्यवस्था पर बैठक करेंगे. बैठक के बाद सीएम योग हिन्दू युवा वाहिनी के नेता अम्बरीष सिंह भोला के पियरी स्थित आवास जाएंगे. इसके बाद सीएम रात करीब 8 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर के श्रद्धालुओं के सुविधाओ के लिए शुरू हुए सुगम दर्शन केंद्र( हेल्पडेस्क) का शुभारंभ करेंगे. जिसके बाद विश्वनाथ कॉरिडोर के चल रहे कार्यो का निरीक्षण भी करेंगे.

इसके बाद सीएम योगी रात्रि विश्राम के लिए सर्किट हाउस जाएंगे. काशी दौरे के दूसरे दिन सीएम योगी शनिवार को हेलीकॉप्टर के जरिये भुल्लनपुर स्थित पीएसी के हेलीपैड जाएंगे जहां से सड़क मार्ग द्वारा कलेक्ट्री फार्म स्थित अंतरराष्ट्रीय चावल अनुसंधान केंद्र का निरीक्षण करेंगे.