logo-image

मथुरा: बाल-बाल बचीं हेमा मालिनी, स्टेशन के औचक निरीक्षण के समय आ गया बैल

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी औचक निरीक्षण के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां अचानक एक सांड आ गया और उसे भगाने में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

Updated on: 01 Nov 2017, 09:25 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की प्रमुख धार्मिक नगरी मथुरा इन दिनों कभी लॉ एंड ऑर्डर तो कभी अजीबो-गरीब ख़बरों के चलते सुर्खियों में छाई हुई है।

बुधवार को ऐसा ही एक अजीब वाकया तब हुआ जब मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी औचक निरीक्षण के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां अचानक एक सांड आ गया और उसे भगाने में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

सांड बीजेपी सांसद और अपने ज़माने की सुपर स्टार रहीं हेमा मालिनी के पास से गुज़रा। हालांकि इस घटना में फिलहाल किसी हताहत की जानकारी नहीं मिली है लेकिन घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पुलिसकर्मियों और सुरक्षा व्यवस्था के साथ रेलवे स्टेशन के औचक निरीक्षण पर आईं थी।

देखें वीडियो:

जहां अचानक यह सांड सामने आ गया और उसे हटाने की कवायद में वो हेमा मालिनी के करीब से गुज़रा इससे सांसद भी थोड़ा हड़बड़ा गईं और सुरक्षा व्यवस्था की बदौलत बाल-बाल बचीं।

इससे पहले मंगलवार को भी मथुरा के प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में हाथापाई का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मंदिर के अंदर दो श्रद्धालुओं के बीच जमकर मारपीट होती देखी जा रही थी।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की 'अक्टूबर' अगले साल होगी रिलीज, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें