logo-image

सपा स्थापना दिवस मे नहीं शामिल होंगे अखिलेश, मुलायम को चिट्ठी लिख कर दी जानकारी

समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने न शामिल होने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेटर लिखा है।

Updated on: 19 Oct 2016, 09:17 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी की स्थापना दिवस के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने शामिल नहीं होने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेटर लिखा है। लेटर में उन्होंने कहा है कि पार्टी प्रचार की वजह से वह कार्यकर्म में शामिल नहीं हो पाएंगे।

अखिलेश ने लेटर में लिखा है कि 3 नवंबर को वह समाजवादी विकास रथ यात्रा पर निकल रहे हैं, इसलिए उनका पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होना मुश्किल है। पहले यह यात्रा 3 अक्टूबर को शुरु होनी थी लेकिन किन्हीं कारणों से शुरू नहीं हो पाई।

अखिलेश ने कहा है कि चुनाव के मद्देनज़र सभी राजनीतिक दल प्रचार में लग गए हैं और ऐसे में अब वो भी प्रचार करने के लिए 3 नवंबर को समाजवादी विकास रथ यात्रा निकालेंगे।

इससे पहले पार्टी में अखिलेश यादव के करीबी समझे जाने वाले 32 युवा चेहरों ने पार्टी के 25 साल पूरे होने होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया था। अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी पार्टी की स्थापना दिवस के कार्यक्रम में जाने से इंकार कर दिया था। जिस पर उन्होंने अब पत्र लिखकर सफाई दी है।

अखिलेश के पार्टी के कार्यक्रम में जाने से मना किए जाने के बाद यह बात साफ हो गई है कि सपा परिवार के बीच चल रही जंग अब पार्टी और सत्ता के बीच नियंत्रण की खुली लड़ाई में तब्दील हो गई है।