logo-image

'सूजी हुई उंगली के बावजूद' रहाणे को दर्द में खेलता देख पत्नी ने लिखा दिल छूने वाला पोस्ट

WTC 2023 FINAL : Ajinkya Rahane ने WTC 2023 FINAL की पहली पारी में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम ही होगी. उनकी पत्नी Radhika Dhopavkar ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

Updated on: 10 Jun 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

WTC 2023 FINAL : टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने पहली पारी में जिस तरह का इंटेंट दिखाया है, हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है. Ajinkya Rahane ने मुश्किल वक्त में आकर भारतीय पारी को संभाला. जबकि इस दौरान कंगारू बॉलर्स ने रहाणे को बॉडी लाइन गेंदबाजी की, जिसके बाद उन्हें उंगली में चोट भी लगी. मगर, दर्द में कराहते हुए भी उन्होंने टीम इंडिया को फॉलोऑन खेलने से बचाया. अब Ajinkya Rahane की पत्नी Radhika Dhopavkar ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

पत्नी राधिका ने की रहाणे की तारीफ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Rahane (@radhika_dhopavkar)

Ajinkya Rahane ने WTC 2023 FINAL की पहली पारी में जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम ही होगी. उंगली में लगी चोट के बावजूद वह दर्द में खेलते रहे और अपनी टीम के लिए 89 रन की कमाल की पारी खेली. अब पत्नी राधिका ने रहाणे ने लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने रहाणे की फोटोज के साथ लिखा- अपनी सूजी हुई उंगली के बावजूद, अपनी मजबूत मानसिकता में कमी नहीं आने दी और तो और आपने स्कैन से इनकार कर दिया. आपने कॉन्फिडेंस, सेल्फलेसनेस और डेडिकेशन के साथ आपने अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित किया. पूरे कमिटमेंट के साथ आपने हम सभी को मोटिवेट करते हुए बैटिंग की. मुझे आपकी टीम स्पिरिट पर बहुत गर्व है, आपको ढे़र सारा प्यार.

ये भी पढ़ें : VIDEO : मैदान पर हमेशा लड़ाई क्यों करते रहते हैं Virat Kohli, खुद बताई मजेदार वजह

Ajinkya Rahane ने दिखाया इंटेंट

लंबे वक्त बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले Ajinkya Rahane ने पहली पारी में 89 रन की अहम पारी खेली. रहाणे जब बैटिंग के लिए आए थे, तब तक भारत के 3 अहम विकेट गिर चुके थे. मगर, फिर Ajinkya Rahane ने 129 बॉल्स पर 89 रनों की अहम पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 11 चौके व 1 छक्का देखने को मिला.

उनकी इस पारी की ही बदौलत टीम इंडिया फॉलोऑन खेलने से बच गई. हालांकि, पैट कमिंस की गेंद अजिंक्य रहाणे की उंगली पर जा लगी थी, जिसके बाद वह दर्द से कराहते नजर आए. इसके बाद वह तीसरे दिन कंगारू पारी के दौरान फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए थे. मगर, उन्होंने ये साफ कर दिया है की वह बैटिंग के लिए दूसरी पारी में मैदान पर जरूर उतरेंगे.