logo-image

Women's T20 WC: जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगा भारत, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव मैच

भारतीय महिला टीम अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को सात विकेट से शिकस्त दी. वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया. इस तरह भारत ने आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2023 में 2 मैच खेले हैं जिनमें जीतने में कामयाब रही है. 18 फरवरी

Updated on: 18 Feb 2023, 05:00 PM

नई दिल्ली:

Women's T20 World Cup 2023 IND W vs ENG W: साउथ अफ्रीका में चल रहे आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत का सामना इंग्लैंड से है. महिला वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का अबतक बेहतर प्रदर्शन रहा है. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारत ने 2 मैच खेले हैं और दोनों में जीत हासिल करने में कामयाब रहा है. अगर तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम इंग्लैंड को हराने में सफल रहती है तो वह अपने ग्रुप में टॉप पर पहुंच जाएगी. अभी टॉप पर इंग्लैंड की टीम है. भारत और इंग्लैंड की टीमें अब तक 2-2 मैच खेल चुकी हैं और दोनों ने अपने मैच जीते हैं. लेकिन बेहतर नेट रन रेट के आधार पर इंग्लैंड टॉप पर है. आइए आपको बताते हैं कि भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव प्रसारण कब-कहां और कैसे देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कोहली के LBW आउट होने पर मचा बवाल, अंपायर्स के फैसले पर भड़कीं टीम इंडिया

ग्रुप में टॉप पर पहुंचना चाहेगा भारत

भारतीय महिला टीम अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को सात विकेट से शिकस्त दी. वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया. इस तरह भारत ने आईसीसी विमेंस टी20 वर्ल्ड कप 2023 में 2 मैच खेले हैं जिनमें जीतने में कामयाब रही है. 18 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजों की कड़ी परीक्षा होगी. क्योंकि इस टूर्नामेंट में इंग्लिश टीम की गेंदबाजों ने अब तक शानदार गेंदबाजी की है.

कब और कहां खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप मुकाबला?

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच 18 फरवरी को गेकबेर्हा के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार कितने बजे से खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच टी20 वर्ल्ड कप मुकाबला?

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच टी20 विश्व कप मैच भारतीय समयानुसार शाम 6.30 बजे शुरू होगा. मैच से आधा घंटा पहले यानी 6 बजे टॉस होगा.

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत-इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप मैच का लाइव प्रसारण?

भारतीय महिला और इंग्लैंड महिला टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. वहीं फैंस इसका लाइव टेलीकास्ट डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं. उपलब्ध रहेगा. जिन यूजर्स के पास हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है वे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.