BREAKING NEWS
  • चिन्मयानंद कांड: कोर्ट पहुंची पीड़िता, बयान के बाद गिरफ्तार हो सकते हैं स्वामी!- Read More »
  • पिता के दोस्त ने 6 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर शव को बिस्तर के नीचे दबा दिया- Read More »

PKL 7: हरियार्णा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला गया मैच 32-32 पर टाई

आईएएनएस  |   Updated On : September 12, 2019 09:48:17 AM
image courtesy: ProKabaddi/ Twitter

image courtesy: ProKabaddi/ Twitter

कोलकाता:  

हरियाणा स्टीलर्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच यहां प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में बुधवार को खेला गया रोमांचक मुकाबला 32-32 से टाई रहा. विकास कंडोला एक बार फिर मैच में हरियाणा स्टीलर्स के हीरो रहे, जिन्होंने सात अंक लिए. मैच टाई होने के बाद दोनों टीमों को तीन-तीन अंक मिले. इससे हरियाणा की टीम अब 49 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है. मैच की शुरुआत में प्रशांत कुमार राय ने कुछ प्वाइंट लेकर हरियाणा स्टीलर्स को अच्छी शुरुआत दी. पहले 10 मिनट तक दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और जयपुर की टीम एक अंक की बढ़त के साथ 7-6 से आगे थी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन को लगा जोरदार 'तमाचा', श्रीलंका ने बताई पाक दौरा रद्द करने की असली वजह

इसके बाद 12वें मिनट में जयपुर ने दो रेड प्वाइंट और एक टैकल प्वाइंट लेकर 10-6 की बढ़त बना ली. हरियाणा स्टीलर्स ने भी जयपुर को कड़ी टक्कर दी, लेकिन जयपुर की टीम ने अपनी बढ़त को बरकरार रखा. हरियाणा स्टीलर्स की टीम कंडोला और प्रशांत के रेड के दम पर मुकाबले में बनी हुई थी. कंडोला ने 17वें मिनट में जयपुर को ऑल आउट कर और फिर एक टैकल प्वाइंट के जरिए पहले हाफ की समाप्ति तक चार अंकों की बढ़त बना ली और स्कोर 18-14 कर दिया.

मैच के दूसरे हाफ की शुरुआत में भी हरियाणा स्टीलर्स ने इस लय को बरकरार रखा और पांच अंकों की बढ़त के साथ 20-15 की बढ़त बना ली. 27वें मिनट में कंडोला और सुनील ने रेड और टैकल से प्वाइंट लेकर हरियाणा स्टीलर्स की बढ़त को कायम रखा. 31वें मिनट में रवि कुमार ने शानदार सुपर टैकल के जरिए हरियाणा को 25-21 की बढ़त दिला दी. 34वें मिनट में नवीन ने बोनस अंक लेकर हरियाणा को 27-23 से मुकाबले में आगे कर दिया.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: धोनी को टीम से बाहर कर रिषभ पंत को फिर मिला है मौका, कार्यक्रम में कही ये बड़ी बात

जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम ने मैच के 35वें मिनट में हरियाणा को आल आउट कर स्कोर 29-29 से बराबरी पर ला दिया. इसके बाद उसने अंतिम मिनटों में दो टैकल प्वाइंट लेकर दो अंकों की बढ़त बना ली और उसका स्कोर 31-29 हो गया. हरियाणा स्टीलर्स ने हालांकि अंतिम मिनट में कप्तान धर्मराज चेरालथन और प्रशांत कुमार राय के दो रेड प्वाइंट के जरिए स्कोर 32-32 से बराबरी पर ला दिया और मैच टाई करा दिया.

First Published: Sep 12, 2019 09:47:50 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो