BREAKING NEWS
  • बौखलाया पाकिस्तान, हैरान इमरान,अब ये करने उतरे हैं- Read More »
  • RBI गवर्नर का बड़ा बयान, कहा-वैश्विक विकास धीमा, लेकिन दुनिया में नहीं है कोई मंदी- Read More »

PKL 7: दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया रोमांचक मैच, 30-30 अंकों पर टाई हुआ मैच

आईएएनएस  |   Updated On : August 17, 2019 10:47:54 PM
Image Courtesy: https://twitter.com/ProKabaddi

Image Courtesy: https://twitter.com/ProKabaddi

चेन्नई:  

दबंग दिल्ली केसी की टीम को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में शनिवार को यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 30-30 अंकों के साथ टाई खेलना पड़ा. मैच टाई होने से दोनों टीमों को तीन-तीन अंक मिले. दबंग दिल्ली की इस सीजन में सात मैचों में यह पहला टाई है.

ये भी पढ़ें- PKL 7: पवन सहरावत का सुपर 10, बेंगलुरु बुल्स ने तमिल थलाइवाज को 32-21 से हराया

दिल्ली की टीम 29 अंकों के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है. वहीं, बंगाल की आठ मैचों में यह दूसरा टाई है. टीम अब 28 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. दबंग दिल्ली की टीम पहले हाफ में 18-11 से आगे थी. लेकिन बंगाल ने दूसरे हाफ के अंतिम मिनटों में शानदार वापसी कर ली और 34वें मिनट में स्कोर 25-25 से बराबरी पर ला दिया.

ये भी पढ़ें- लेह में बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए महेंद्र सिंह धोनी, सेना की वर्दी में बास्केटबॉल कोर्ट पर हुआ मैच

बंगाल ने इसके बाद 28-25 की बढ़त बना ली. बंगाल के प्रांपंजन मैच की आखिरी रेड में आउट हो गए. इससे दिल्ली को एक अंक मिल गया और मुकाबला 30-30 से बराबरी पर जा छूटा. दिल्ली के लिए उसके युवा स्टार रेडर नवीन कुमार अपना शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए एक और सुपर टेन और लगाया और उन्होंने 11 अंक हासिल किए.

ये भी पढ़ें- पाक गेंदबाज का अजीबो-गरीब बयान, बोले- विदेशी कोच पाकिस्तान क्रिकेट का भला नहीं कर सकता

नवीन के अलावा चंद्रन रंजीत ने छह अंक लिए. वहीं, बंगाल वॉरयर्स की ओर से के प्रांपंजन ने सुपर टेन लगाया और 10 अंक लिए. उनके अलावा अपना 100वां मैच खेल रहे जीवा कुमार ने डिफेंस में चार अंक हासिल किए.

First Published: Aug 17, 2019 10:47:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो