logo-image

चोटिल स्टान वावरिंका यूएस ओपन से बाहर, घुटने की होगी सर्जरी

विश्व नंबर चार स्टैन वावरिंका ने शुक्रवार को कहा वह अपने यूएस ओपन खिताब का बचाव नहीं करेंगे। आपको बता स्टैन वावरिंका इंजर्ड हैं और घुटने की सर्जरी कराने वाले है।

Updated on: 04 Aug 2017, 11:50 PM

नई दिल्ली:

विश्व के नंबर चार खिलाड़ी स्विट्जरलैंज के स्टान वावरिंका इस साल यूएस ओपन में हिस्सा नहीं लेंगे। मौजूदा चैम्पियन वावरिंका के घुटने में चोट है और जल्द ही वह इसका ऑपरेशन कराने वाले हैं।

32 वर्षीय खिलाड़ी को विंबलडन में डैनियल मेदवेदेव के खिलाफ मैच में घुटने की समस्या से जूझते देखा गया था। चोट के कारन उन्होंने पहले ही कैनेडियन मास्टर्स से नाम वापस ले लिया था।

इससे पहले सर्बिया के स्टार खिलाड़ी और 12 बार ग्रैंड स्लैम जीत चुके नोवाक जोकोविच कोहनी के चोट के कारण यूएस ओपन से अपना नाम वापस ले चुके हैं। जोकोविच पिछले 18 महीने से कोहनी में चोट की समस्या से जूझ रहे थे। फिलहाल, नोवाक ने कहा, 'मेरे लिए यह आसान फैसला नहीं था। लेकिन मैं सकारात्मक चीजों की ओर देखने की कोशिश कर रहा हूं।'

गुजरात: बाढ़ प्रभावित बनासकांठा में राहुल गांधी की कार पर पथराव, विरोध में दिखाए काले झंडे

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे और पांच बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा चोट के चलते पांच से 13 अगस्त तक होने वाले रोजर्स कप टेनिस टूर्नामेंट से हट गए हैं। ऐसे में मरे के यूएस ओपन में हिस्सा लेने पर भी अटकले शुरू हो गई हैं।

डेथ सर्टिफिकेट के लिए आधार कार्ड होगा ज़रूरी, मोदी सरकार का फरमान