BREAKING NEWS
  • भारतीय कप्‍तान विराट कोहली एक बार फिर नंबर वन बनने की ओर, जानें कितनी है दूरी- Read More »
  • एफबीआई के 10 मोस्ट वांटेड की लिस्ट में भारत का भगोड़ा शामिल - Read More »
  • कमलेश तिवारी मर्डर केसः 2 मौलानाओं पर हत्या का मुकदमा दर्ज, जांच के लिए SIT गठित- Read More »

प्रो कबड्डी लीग 2017: बंगाल वॉरियर्स ने बेंगलुरू बुल्स को 33-29 से दी मात

IANS  |   Updated On : September 24, 2017 03:52:38 AM
बंगाल वॉरियर्स (पीटीआई)

बंगाल वॉरियर्स (पीटीआई) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

प्रो कबड्डी लीग के सीजन-5 में बेंगलुरू बुल्स काफी प्रयास के बाद भी बंगाल वॉरियर्स को मात नहीं दे पाई। बंगाल ने शनिवार को बेंगलुरू को 33-29 से मात दी। त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में पिछड़ने के बाद बेंगलुरू ने वापसी तो की लेकिन वह हार नहीं टाल पाई।

पहले हाफ में बंगाल ने बेंगलुरू पर दबाव बनाते हुए आठ अंकों की बढ़त ले ली थी। दूसरे हाफ के खत्म होते-होते बेंगलुरू ने उस पर दबाव बना लिया था, लेकिन सही समय पर संभलते हुए बंगाल ने मैच जीत लिया।

बंगाल की टीम ने पहले हाफ में शुरू से ही बेंगलुरू को पीछे रखा और लगातर अंक लेती रही। चौथे मिनट तक ही उसने 5-1 की बढ़त ले ली थी। बेंगलुरू ने अंतर को कम करते हुए स्कोर 3-6 किया लेकिन वह इसके बाद कभी बराबरी नहीं कर पाई। पहले हाफ की समाप्ति तक बंगाल ने 18-10 की बढ़त ले ली थी।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग: आखिरी दिन पटना पाइरेट्स को घर में मिली पहली हार

दूसरे हाफ की शुरुआत में भी बंगाल की टीम हावी रही। वह 30वें मिनट में 25-15 से आगे थी। हरिश नाइक ने सफल रेड मारते हुए बेंगलुरू को एक अंक दिलाया। यहां से बेंगलुरू की वापसी कोशिशें तेज हो गई थीं।

मैच में पांच मिनट का खेल बचा था और बेंगलुरू ने 24-26 का स्कोर कर लिया था। यहां से बंगाल ने अपने आप को संभाला और वापसी करते हुए मैच जीत लिया। बेंगलुरू के लिए हरिश ने 11 अंक लिए। बंगाल के लिए मनिंदर ने नौ और दीपक नरवाल ने सात अंक लिए।

और पढ़ेंः प्रो कबड्डी लीग : रोमांचक मुकाबले में चार अंक से हारी जयपुर पिकं पैंथर्स

First Published: Sep 24, 2017 03:41:44 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो