BREAKING NEWS
  • अनुच्‍छेद 370 हटने के बाद से जम्‍मू-कश्‍मीर की क्रिकेट टीम लापता- Read More »
  • पाकिस्‍तान से तनाव के बीच ISI के 4 एजेंट भारत में दाखिल, मचा सकते हैं तबाही- Read More »
  • अगस्त में एक से बढ़कर एक शानदार कारों को खरीदने का मौका, पढ़ें पूरी खबर- Read More »

युवराज के रिटायरमेंट पर जानें क्या बोलीं पुरानी बॉस प्रीति जिंटा

News State Bureau  |   Updated On : June 11, 2019 06:27 PM
फोटो- ट्विटर

फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली:  

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोमवार को नम आखों से क्रिकेट को अलविदा कह दिया. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान किया कि वह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले रहे हैं. उन्होंने अपने करियर को याद करते हुए कहा 'क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया'. उनके क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने ऐलान के बाद कई लोगों की प्रतिक्रायाएं सामने आई. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्स XI पंजाब की सहमालिक प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट कर युवराज सिंह को शभकामनाएं दी है.

प्रीति जिंटा ने ट्वीट कर कहा, 'आपके आगे आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं. उन 6 छक्कों के लिए शुक्रिया और शुक्रिया उन सभी पलों के लिए जब आपने IPLऔर भारत के लिए खेलते हुए हमारा मनो रंजन किया. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. ' प्रीति जिंटा ने इस ट्वीट के साथ अपनी और युवराज सिंह की तस्वीर भी शेयर की है.

इससे पहले युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने कहा था, इसी के साथ एक दौर का अंत हो गया, खुद पर गर्व करो, अगले सफर की शुरुआत होने वाली है . इसके अलावा महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने पर शुभकामनाएं दी थी. सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, 'तुम्हारा क्या शानदार करियर रहा युवी. जब भी टीम को तुम्हारी जरूरत थी, तुम एक चैम्पियन के रूप में सामने आए.'
तेंदुलकर ने कहा, "मैदान और मैदान से बाहर कई उतार-चढ़ाव देखते हुए तुमने जो लड़ाई लड़ी वो शानदार है. तुम्हें दूसरी पारी के लिए सुभकामनाएं और क्रिकेट के लिए तुमने जो कुछ भी किया उसके लिए धन्यवाद."

बता दें चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए.

First Published: Tuesday, June 11, 2019 06:27:43 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Yuvraj Singh, Yuvraj Singh Retirement, Preity Zinta, Preity Zinta Tweet, Yuvraj Singh, Yuvraj Singh, Cricket, Cricket News, Sports News,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो